Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मलाइका अरोड़ा पिता सुसाइड मामले में कब, क्या और कैसे हुआ? मां ने बताई सिलसिलेवार तरीके से दास्तां

मलाइका अरोड़ा पिता सुसाइड मामले में कब, क्या और कैसे हुआ? मां ने बताई सिलसिलेवार तरीके से दास्तां

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत ने सभी को हिला दिया है। अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि उनके पिता अनित मेहता ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। अब एक्ट्रेस की मां ने सिलसिलेवार तरीके से पूरी घटना बताई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 12, 2024 11:45 IST
Malaika Arora, Amrita arora, Anil mehta, joycee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा, जोइसी, अमृता अरोड़ा और पिता अनिल मेहता।

मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता की आत्महत्या की खबर पूरे परिवार की जिंदगी में भूचाल की तरह सामने आई। बुधवार की सुबह मलाइका के पिता ने बालकनी से कूदकर जान दे दी। वो बिल्डिंग के 6वें माले पर रहते थे। इस घटना से एक रात पहले मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता घर पर फैमिली डिनर के लिए गई थीं। अचानक ही हुए इस हादसे ने मलाइका को झगझोर दिया है। घटना के तुरंत बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम फॉरेंसिक जांच भी कर रही है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, ऐसे में साफ नहीं कि आत्महत्या की क्या वजह रही है। 

मां ने बताई पूरी दास्तां

मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता की आत्महत्या के कुछ घंटों बाद खबर आई है कि पुलिस अधिकारियों ने उनकी मां जॉयसी का बयान दर्ज किया है। सूत्रों ने दावा किया है कि मलाइका की मां ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि अनिल हर सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। जॉयस ने पुलिस को यह भी बताया कि बुधवार की सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में अपने पूर्व पति की चप्पलें देखीं तो वह उन्हें बालकनी में ढूंढने गईं। जब वह वहां नहीं मिले तो उन्होंने झुककर नीचे देखा। बिल्डिंग का चौकीदार मदद के लिए चिल्ला रहा था। जॉयसी ने पुलिस को यह भी बताया कि अनिल मेहता किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित नहीं थे। उन्हें सिर्फ घुटने में थोड़ा दर्द था। उन्होंने मर्चेंट नेवी से वीआरएस ले लिया था।

यहां देखें पोस्ट

घटना के वक्त मुंबई में नहीं थी मलाइका

बता दें, जिस वक्त ये घटना हुई मलाइका अरोड़ा मुंबई में नहीं थीं। इसकी सूचना मिलते ही वो पुणे से मुंबई के लिए रवाना हुईं और मौके पर पहुंचीं। इस दौरान मलाइका को इंडस्ट्री और परिवार के लोगों का साथ मिला। उनकी करीबी दोस्ट करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, टेरेंस लुइस, रितेश सिद्धवानी, शिबानी डांडेकर और सोफी चौधरी उन्हें संभालते नजर आए। एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी मौके पर मौजूद रहे और मलाइका को सपोर्ट करते दिखे। उनके साथ ही वो देर रात अपने पिता के घर से रवाना हुईं। इतना ही नहीं मलाइका के एक्स हस्बैंड भी उनके साथ इस मुश्किल वक्त में खड़े नजर आए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement