Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 49 साल की उम्र में भी कमाल की दिखती हैं 'छैंया छैंया गर्ल', ​मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया अपना टोन्ड फिगर

49 साल की उम्र में भी कमाल की दिखती हैं 'छैंया छैंया गर्ल', ​मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया अपना टोन्ड फिगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिटेस्ट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा भी हैं। इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 49 साल की उम्र में भी वह अपने कातिलाना हुस्न के कारण जबरदस्त लाइमलाइट में रहती हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 10, 2024 12:30 IST
malaika arora, arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा

49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस, फैशन सेंस, बेहतरीन डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की 'छैंया छैंया गर्ल' इंडस्ट्री का वो नाम हैं जो आए दिन चर्चा का विषय बनती हैं। इन दिनों वह अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मलाइका अरोड़ा अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीतने में भी माहिर हैं। अर्जुन कपूर संग अपने ब्रेकअप रूमर्स के बीच मल्ला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच मलाइका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेरते हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें दिलकश अदाओं में पोज देते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के वेकेशन मूवमेंट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

बॉलीवुड की 'छैंया छैंया गर्ल' मलाइका अरोड़ा अपनी स्टनिंग तस्वीरों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बी टाउन की सबसे ब्यूटीफुल और फिटेस्ट एक्ट्रेस मलाइका का ग्लैमरस अंदाज हर किसी को बहुत पसंद है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं। फैंस को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है, जिसकी वजह से मलाइका की ये तस्वीरें जमकर वायरल भी होती हैं।

आखिरी बार इस शो को किया था जज

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में उनके ओटीटी डेब्यू रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में देखा गया था। इस शो को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। वहीं मलाइका को आखिरी बार 'झलक दिखला जा 11' की जज के रूप में देखा गया था। बता दें कि इस सीजन की ट्रॉफी मनीषा रानी को मिली है।

View Synonyms and Definitions

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement