Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बहन सोनाक्षी से अनबन की चर्चा के बीच लव सिन्हा ने पापा शत्रुघ्न संग शेयर की फोटो, लिखा- 'पता नहीं तब...'

सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा के सोशल मीडिया पोस्ट आज-कल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। चर्चा है कि सोनाक्षी की जहीर से शादी के चलते लव अपनी बहन से खफा हैं। इस बीच लव ने सोशल मीडिया पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 05, 2024 20:05 IST
लव सिन्हा ने पिता...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लव सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जब से सोनाक्षी की इंटरफेथ मैरिज की खबर आई थी, तब से ऐसी चर्चा भी शुरू हो गई कि सोनाक्षी का परिवार उनके इस फैसले से खुश नहीं है। हालांकि, इन तमाम खबरों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा संग अपनी बेटी की खुशी में शामिल हुए, लेकिन उनके बेटे इस शादी में कहीं नजर नहीं आए। बहन की शादी में लव की गैरमौजूदगी पर कई सवाल भी खड़े हुए। इन सवालों के बीच लव बीच-बीच में कई ऐसे पोस्ट शेयर करते दिखे, जिनसे जाहिर हुआ कि वह सोनाक्षी और जहीर की शादी से खुश नहीं हैं। बहन सोनाक्षी संग रिश्ते में तनाव की खबरों के बीच अब लव सिन्हा ने अपने पापा और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

लव सिन्हा-शत्रुघ्न सिन्हा की थ्रोबैक फोटो

लव सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।पिता-बेटे की जोड़ी वाली ये फोटो 2012 के एक पुराने अवॉर्ड शो की है, जिसमें लव पिता के साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं। लव की पोस्ट सहिष्णुता और समावेशिता पर सोनाक्षी सिन्हा की पोस्ट के वायरल होने के कुछ घंटों बाद आई है। लव ने अपने पिता के साथ ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

लव सिन्हा ने पापा शत्रुघ्न संग शेयर की फोटो

फोटो शेयर करते हुए लव सिन्हा ने कैप्शन में लिखा- '2012? मुझे कोई आईडिया नहीं है कि मैं तब क्या सोच रहा था, जब मैंने ये पहना।' इसी के साथ उन्होंने अपने पिता की तारीफ करने के लिए कोकोमेलन के 'माई डैडी' गाने का भी इस्तेमाल किया। फोटो में लव सिन्हा ग्रे पैंट, ग्रे ब्लेजर और चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ खड़े दिग्गज अभिनेता ब्लैक पैंट-ब्लेजर और ब्लू शर्ट में हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक ट्रॉफी भी पकड़ रखी है।

luv sinha

Image Source : INSTAGRAM
पापा शत्रुघ्न से साथ लव सिन्हा की थ्रोबैक फोटो

सोनाक्षी ने सहिष्णुता पर शेयर किया था पोस्ट

बता दें, इससे पहले आज सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर काइंडनेस और टॉलरेंस का महत्व बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। शेयर किए गए पोस्ट में सोनाक्षी ने लिखा था- “कैसे पता चलेगा कि कब आवाज कम रखनी है या पूरी तरह से बंद कर देनी है (हवाई जहाज, मूवी थिएटर)। कैसे पता चलेगा, जब आप जानते ही नहीं हैं कि आपको क्या चाहिए? तब बस यही जरूरी है कि जियो और जीने दो।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement