Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 9 सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने की थी बदसलूकी और दी थी गाली, फूट-फूटकर रोई थी मां

9 सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने की थी बदसलूकी और दी थी गाली, फूट-फूटकर रोई थी मां

'लापता लेडीज' में फूल का किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं नितांशी गोयल फिल्मों से पहले कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में नितांशी ने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक किस्सा भी शेयर किया।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 15, 2024 14:48 IST
nitanshi goel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नितांशी गोयल ने सुनाया करियर के शुरुआती दिनों का किस्सा।

किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज' को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। बेहद कम बजट में बनी ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से मानी जा रही है। फिल्म इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिस पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। लापता लेडीज की रिलीज के साथ ही फिल्म में 'फूल' का लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री नितांशी गोयल भी सुर्खियों में आ गईं। नितांशी के काम की हर तरफ चर्चा हो रही है और दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इस बीच नितांशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में खुलकर बात की। नितांशी ने इस दौरान ये भी बताया कि कैसे उनके मुश्किल दौर में उनकी मां हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं।

सेट पर हुई बदतमीजी

जूम के साथ बातचीत में नितांशी ने अपने करियर पर खुलकर बात की और खुद से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा भी बताया। नितांशी ने टीवी सीरियल के सेट पर खुद के साथ हुई घटना को याद करते हुए बताया कि सेट पर उनके साथ डायरेक्टर ने गलत तरीके से बत की थी। यही नहीं डायरेक्टर ने उनके साथ गाली-गलौज भी की। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उनकी मां भी उनके साथ मौजूद थीं और ये देखकर वह रोने लगी थीं। 

नितांशी ने करियर के शुरुआती दिनों को किया याद

लापता लेडीज की फूल यानी नितांशी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि वह कुल नौ टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि हर सीरियल के डायरेक्टर का अलग स्टाइल था। एक टीवी सीरियल के सेट का किस्सा याद करते हुए नितांशी ने बताया कि वो किसी टीवी शो में काम कर रही थीं। उस टीवी सीरियल में उन्होंने किसी एक्ट्रेस को रिप्लेस किया था। ऐसे में जब वह शो के सेट पर पहुंचीं तो वहां लोग उन्हें लेकर वेलकमिंग नहीं थे।

डायरेक्टर ने किया गलत शब्दों का इस्तेमाल

नितांशी ने आगे कहा- 'मुझे याद है, एक टीवी शो के डायरेक्टर को मैं पसंद नहीं आई थी और ये मेरी परफॉर्मेंस के कारण नहीं था.' उन्होंने आगे कहा- 'मैं एक दिन शूट कर रही थी, मैंने अपना सीन बहुत अच्छे से किया, लेकिन डायरेक्टर अचानक ही मॉनिटर पर बैठे-बैठे मुझ पर चिल्लाने लगी थीं। उन्होंने मेरे लिए गलत शब्दों का भी इस्तेमाल किया। मेरी मां मॉनिटर के पास ही बैठी थीं। मेरे लिए गलत शब्द सुनकर उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगा। मेरी मां हर रोज उस सेट पर रोती थीं। मैंने बचपन में ही गाली-गलौज वाला सेट देख लिया था।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement