Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हुक स्टेप से कृति सैनन ने जीता फैन्स का दिल, बिना रिहर्सल के दिखाए दमदार डांस मूव्स, जमकर मिल रही तारीफ

हुक स्टेप से कृति सैनन ने जीता फैन्स का दिल, बिना रिहर्सल के दिखाए दमदार डांस मूव्स, जमकर मिल रही तारीफ

कृति सैनन अब जल्द ही काजोल के साथ फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आने वाली हैं। कृति सैनन ने हाल ही में अपनी फिल्म के गाने का डांस स्टेप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कृति का ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 20, 2024 19:04 IST
Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृति सैनन

कृति सेनन और काजोल दो पत्ती में दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। इस मिस्ट्री थ्रिलर का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और फैन्स इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, कृति ने 'अखियां दे कोल' गाने की मेकिंग का एक बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर कर  अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया। इस वीडियो ने पहले ही उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया, जिसमें हम अभिनेत्री को बिना किसी रिहर्सल के डांस स्टेप्स करते हुए देख सकते हैं। रेड कलर के आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक फैन ने लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।' एक अन्य ने लिखा, 'कोई रिहर्सल नहीं? आप बहुत पेशेवर हैं! आपका सम्मान।' 

काजोल ने शेयर किया था फिल्म का पोस्टर

हाल ही में काजोल ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया था। यह फिल्म शाहीर शेख की बॉलीवुड डेब्यू मूवी होने वाली है। दो पत्ती फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है जो रहस्य, रोमांच और नाटक से भरपूर है। काजोल एक साधारण पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती हैं जिसे एक हत्या के रहस्य को सुलझाने का काम सौंपा गया है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, दर्शकों को कृति सेनन की सौम्या और शाहीर शेख के ध्रुव से परिचित कराया जाता है। यह जोड़ी एक-दूसरे से बहुत प्यार करती है, लेकिन चीजें तब खराब हो जाती हैं जब सौम्या की जुड़वां बहन सामने आती है और उनके निजी और वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल मचा देती है। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि ध्रुव को हत्या के प्रयास के मामले में कैसे गिरफ्तार किया जाता है और काजोल जुड़वां बहनों के मामले को कैसे सुलझाती है।

पहले भी साथ काम कर चुकी हैं कृति और काजोल

दो पत्ती निर्माता के रूप में कनिका ढिल्लों की पहली फिल्म है। ढिल्लों ने कहा, 'दो पत्ती एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है और अपने दर्शकों के लिए एक बेहतरीन कहानी पेश करने से बड़ी कोई संतुष्टि नहीं है जो रोमांचकारी और दिलचस्प हो। आप कृति सेनन को कभी न देखे गए अवतार में देखकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे और काजोल, जो इतनी प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, एक लेखक-निर्माता के रूप में बहुत बड़ी खुशी की बात है।' काजोल और सेनन इससे पहले दिलवाले में काम कर चुके हैं जो 2015 में रिलीज हुई थी। यह उनकी एक साथ दूसरी फिल्म होगी। दो पत्ती शेख की फिल्मों में पहली फिल्म भी है। अभिनेता टेलीविजन पर हिट शो का हिस्सा रहे हैं। फिल्म को शशांक चतुर्वेदी ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement