Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अब चर्चा में कृति सेनन का नया अंदाज, समुद्र की लहरों से खेलती दिखीं 'मिमी', किलर लुक पर फैंस फिदा

अब चर्चा में कृति सेनन का नया अंदाज, समुद्र की लहरों से खेलती दिखीं 'मिमी', किलर लुक पर फैंस फिदा

अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाईं कृति सेनन एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में छा गई हैं। एक्ट्रेस इस बार अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर फैंस के बीच बज क्रिएट करती दिखीं। इसमें कृति बेहद स्टाइलिश अवतार में दिखाई दे रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 01, 2024 22:53 IST
Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बीच पर मस्ती करते कृति ने शेयर किया वीडियो

कृति सेनन इन दिनों अपनी बहन नुपुर सेनन और रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं। पिछले कुछ दिनों से कृति लगातार अपनी डेटिंग रूमर्स को लेकर ही सुर्खियों में हैं, लेकिन इन सबके बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। कृति ने अपने ग्रीस विकेशन से एक बेहद शानदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री समुद्र किनारे नजर आ रही हैं और जिस तरह वह समुद्र किनारे एंजॉय कर रही हैं, फैंस को उनका वो अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

समुद्र किनारे कृति की मस्ती

कृति वीडियो में एक कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका ये बोल्ड लुक फैंस के बीच छा गया है। वीडियो शेयर करते हुए कृति ने खुद को 'बीच बेबी' बताया है। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जायें ना घर.. बीच बेबी फॉर लाइफ।' कृति जिस अंदाज में ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, उससे साफ पता चलता है कि अभनेत्री का इस जगह पर दिल आ गया है। एक्ट्रेस के फैंस और फॉलोअर्स उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

कृति के वीडियो पर आया फैंस का दिल

कृति इस वीडियो में बेहद खुश लग रही हैं। ग्रीस में समुद्र किनारे एंजॉय करते कृति के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आप अपनी जिंदगी में सारी खुशियां डिजर्व करती हैं।' एक अन्य ने लिखा- 'आपको खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। यू लुक स्टनिंग।' सिंगर स्टेबिन ने भी कृति के वीडियो पर कमेंट किया है और एक्ट्रेस को कॉम्प्लिमेंट दिया है।

ग्रीस में बहन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं कृति

इससे पहले कृति ने बहन नुपुर और अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए अपनी ढेरों तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें अपनी बहन के साथ झूमते देखा गया। इस दौरान उनके एक श्रग की भी खूब चर्चा हुई, क्योंकि इससे पहले उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया ने भी कृति के श्रग से मिलते-जुलते श्रग में अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कबीर अपने दोस्तों के साथ पोज करते नजर आए थे। ऐसे में जब फैंस ने एक्ट्रेस को सेम श्रग में देखा तो वह इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement