Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कृति सेनन ने आइलैंड में बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे? फैंस को मिला सबूत! धोनी से है कनेक्शन

कृति सेनन ने आइलैंड में बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे? फैंस को मिला सबूत! धोनी से है कनेक्शन

कृति सेनन ने 27 जुलाई को ही अपना बर्थडे मनाया। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके खास दिन से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिन्हें देखने के बाद नेटिजंस का दावाहै कि वो अपने जन्मदिन पर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 29, 2024 23:50 IST
Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कृति सेनन की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी एक्टिंग से अब फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। कृति अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा एक्सपोज नहीं करतीं। कृति अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करती हैं। हालांकि, उनकी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही कोई ना कोई खबर आती रहती है। पिछले दिनों एक्ट्रेस का नाम साउथ सुपरस्टार 'प्रभास' के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि, इन खबरों पर दोनों ही स्टार्स ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि उनकी लाइफ में मिस्टर परफेक्ट की एंट्री हो गई है। कुछ महीनों पहले ही खबरें आई थीं कि कृति यूके बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं और अब एक्ट्रेस की बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक आइलैंड पर नजर आ रही हैं।

किसके प्यार में गिरफ्तार हुईं कृति सेनन?

कृति को लेकर चर्चा है कि अभिनेत्री यूके बेस्ड बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं और अब सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखने के बाद लग रहा है कि ये अफवाहें सही थीं क्योंकि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ ग्रीक आइसलैंड मायकोनोस दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वह रेड टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, जबकि कबीर ने व्हाइट शर्ट पहन रखी है।

kabir

Image Source : INSTAGRAM
कबीर ने सेम लोकेशन से शेयर की थी तस्वीर

ग्रीक आइलैंड में कबीर बहिया संग दिखीं कृति

एक्ट्रेस इन दिनों ग्रीक आईलैंड मायकोनोस में हैं, जहां वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गई हैं। इससे पहले कबीर बहिया ने भी सेम लोकेशन से कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं और अब एक्ट्रेस को उनके साथ देखने के बाद फैंस का मानना है कि अभिनेत्री सीक्रेटली कबीर को डेट कर रही हैं। क्योंकि, अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और ना ही इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन दिया है। इससे पहले न्यू ईयर 2024 के दौरान भी दोनों की साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं।

kabir bahia

Image Source : INSTAGRAM
दुबई में साथ की थी न्यू ईयर पार्टी

महेंद्र सिंह धोनी संग शेयर करते हैं क्लोज बॉन्ड

कृति के साथ नाम जुड़ने के बाद लोग ये जानने को बेताब दिख रहे हैं कि आखिर कबीर बहिया कौन हैं और क्या करते हैं। तो चलिए आपको उनके बारे में भी बता देते हैं। कबीर पेशे से बिजनेसमैन हैं और लंदन में रहते हैं। उनके पिता कुलजिंदर बहिया यूके बेस्ट ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं, जिसका नाम Southall Travel है। कबीर कई क्रिकेटर्स संग क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। वह महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार के करीबी हैं और उन्होंने हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक की शादी में भी शिरकत की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement