Thursday, July 04, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी के फंक्शन में कृष्णा और पृथ्वी ढोल पर थिरकते आए नजर, घर के नन्हें बच्चों ने जमा दी महफिल

अनंत-राधिका की शादी के रस्मों की शुरुआत आज 'मामेरू' से हो चुकी है। जिसमें बड़े तो बड़े घर के बच्चों ने भी खूब रौनक जमाई है। देखिए किस तरह इस फंक्शन में मामू और चाचू के फंक्शन में कृष्णा और पृथ्वी ठोल पर थिरकते नजर आए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 03, 2024 21:28 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अनंत के फंक्शन में कृष्णा और पृथ्वी ढोल पर थिरके

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधे वाले हैं। दोनों की शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत बीते दिनों गरीब और वंचितों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम से हुआ है। वहीं आज कपल की  शादी की अहम रस्म मामेरु  एंटीलिया निवास में निभाई जा रही है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज से पूरा सोशल मीडिया पट गया है। इस फंक्शन को बड़े तो बड़े बच्चें भी खूब एंजाॅय करते नजर आए हैं। 

मामू के फंक्शन में थिरकते दिखे नन्हें कृष्णा 

हाल ही में इस फंक्शन के कुछ वीडियोज सामने आए है, जिसमें अंबानी परिवार के घर के नन्हें बच्चें अपने डांस से महफिल की रौनक बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहले बात करते है ईशा अंबानी के बेटे कृष्णा की। कृष्णा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मामू के फंक्शन में ठोल पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी बेटे को हाथ पकड़कर ला रही होती है, इतने में वो रुककर ढोल पर डांस करने लग जाते हैं। बेटे को डांस करता देख ईशा अंबानी भी नीचे बैठ जाती हैं और वो भी उसके साथ डांस करने लग जाती हैं। इस दौरान जहां ईशा ऑरेंज लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वहीं उनके बेटे भी मम्मा संग ट्विनिंग किए हुए ऑरेंज कुर्ता-पजामा में काफी क्यूट दिख रहे हैं। 

पृथ्वी ने भी किया डांस

वहीं जहां एक तरफ अनंत के फंक्शन में उनके भांजे कृष्णा डांस करते नजर आए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके भतीजे पृथ्वी भी ढोल पर थिरकते हुए स्पॅाट हुए हैं। जी हां, इस फंक्शन से पृथ्वी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पापा आकाश अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान आकाश अपने बेटे पृथ्वी का हाथ पकड़कर उन्हें डांस करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में डांस करते हुए पृथ्वी काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अनंत अंबानी की शादी की रस्म में बच्चों ने भी खूब रौनक जमाई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement