Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सिद्धार्थ मल्होत्रा का मॉडल ने पकड़ा कॉलर, अपनी ओर खींचकर देने लगी पोज, मच गया हल्ला

सिद्धार्थ मल्होत्रा का मॉडल ने पकड़ा कॉलर, अपनी ओर खींचकर देने लगी पोज, मच गया हल्ला

सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैंप पर वॉक करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, तभी उन्हें एक मॉडल अपनी ओर खींचती है और उनके साथ कोजी-कोजी पोज देने लगती है। इस वीडियो पर अब यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 10, 2024 14:55 IST
Sidharth Malhotra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में से हैं, जो अपने करियर की शुरुआत से ही जाने कितनी ही लड़कियों के क्रश रहे हैं। हालांकि, अब सिद्धार्थ भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने पिछले साल ही अपनी लेडी लव कियारा आडवाणी के साथ शादी की। इस बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्रवार को एक फैशन इवेंट का हिस्सा बने, जहां वह रैंप पर वॉक करते नजर आए। इस दौरान रैंप पर अभिनेता एक मॉडल के साथ कोजी होते दिखे। अब उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर कई यूजर्स के मजेदार रिएक्शन भी देखने मिल रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कोजी होती दिखी मॉडल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता रैंप पर खड़े होकर पोज कर रहे होते हैं, तभी एक फीमेल मॉडल उनके पास आती है और उनकी कॉलर पकड़कर उन्हें अपनी तरफ खींचती है। कोरियोग्राफी के हिस्से के रूप में मॉडल अभिनेता को थोड़ा आगे लेकर जाती है, फिर उनके साथ कोजी-कोजी पोज देने लगती है। इस दौरान सिद्धार्थ जहां ब्लैक टक्सीडो में नजर आ रहे हैं, वहीं मॉडल गोल्डन शिमरी गाउन में दिखाई दे रही है।

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस वीडियो पर यूजर्स ने बेहद मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मॉडल ने सिद्धार्थ से फुली जबरन की अटेंशन ले ली।' एक अन्य ने लिखा- 'खाना बाहर से ही खा कर जाना, क्योंकि घर पर तो सिर्फ जूते खाने पड़ेंगे।' एक अन्य ने लिखा- 'कियारा बी लाइक- घर आओ, फिर देखते हैं।' एक अन्य लिखती है- 'कियारा बहन, मैं तो होती तो बिलकुल ना सहती।' ऐसे ही मजेदार कमेंट्स से इस वीडियो का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

2023 में शादी के बंधन में बंधे थे सिद्धार्थ-कियारा

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी की। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री पर भी फैंस दिल हार बैठे। सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि कपल की लव स्टोरी सुपरहिट फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थी। सिद्धार्थ पिछली बार 'योद्धा' में नजर आए थे और कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement