Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Release Date Announced: जाह्नवी कपूर के बाद अब कियारा मचाएंगी साउथ फिल्म में धूम, रामचरण तेजा के साथ सजेगी जोड़ी

Release Date Announced: जाह्नवी कपूर के बाद अब कियारा मचाएंगी साउथ फिल्म में धूम, रामचरण तेजा के साथ सजेगी जोड़ी

राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म को अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा। आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के बाद कियारा आडवाणी भी साउथ फिल्मों में धूम मचाएंगी।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 13, 2024 16:13 IST
kiara advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कियारा आडवाणी

बॉलीवुड की हीरोइन्स अब साउथ सुपरस्टार्स के साथ भी पर्दे पर खूब रंग जमाती नजर आती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट ने 2 बड़ी हिट फिल्में देकर साउथ में भी अपनी धाक दिखाई है। अब आलिया और जाह्नवी के बाद बॉलीवुड की एक और हीरोइन साउथ सुपरस्टार राम चरमण के साथ पर्दे पर कैमिस्ट्री दिखाती नजर आने वाली हैं। इनका नाम है कियारा आडवाणी। कियारा और राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर'की रिलीज डेट मेकर्स ने रविवार को जारी कर दी है। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राम चरण ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकरी दी है। राम चरमण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गेम चेंजर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं। 10 जनवरी को सिनेमाघरों में मिलते हैं।' 

रिलीज डेट में हो रही देरी?

फिल्म निर्माता एस शंकर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हुई थी। हालांकि, कई कारणों के कारण इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखना पड़ा। अब काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 'गेम चेंजर' को रिलीज डेट मिल गई है। पहले खबर आई थी कि राम चरण की यह फिल्म 2025 तक के लिए पोस्टपोन कर दी गई है। लेकिन अब इसकी तारीख सामने आ गई है। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। 

ये रहेगी फिल्म की स्टारकास्ट

डायरेक्टर शंकर की फिल्म 'गेम चेंजर' एक राजनीतिक थ्रिलर है, जिसे कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। फिल्म में राम चरण, कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, श्रीकांत, जयराम और नवीन चंद्र प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बताया जा रहा है कि चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा निर्मित, 'गेम चेंजर' में थमन का संगीत, तिरु की सिनेमैटोग्राफी और शमीर मुहम्मद का संपादन है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement