Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'खेल खेल में' Vs 'वेदा': जॉन अब्राहम का एक्शन पड़ा अक्षय कुमार की कॉमेडी पर भारी, जानें कैसी रही कमाई

'खेल खेल में' Vs 'वेदा': जॉन अब्राहम का एक्शन पड़ा अक्षय कुमार की कॉमेडी पर भारी, जानें कैसी रही कमाई

अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' दोनों की सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हो गई हैं। 'खेल खेल में' को जहां क्रिटिक्स से अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं वहीं 'वेदा' को खासा पसंद नहीं किया गया। अब दोनों की कमाई पर एक नजर डालते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: August 16, 2024 12:12 IST
john abraham and akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार।

15 अगस्त को सिनेमाघरों में तीन 5 बड़ी फिल्मों 'स्त्री 2', 'खेल खेल में', 'वेदा', 'तंगलान' और 'डबल स्मार्ट' का महाक्लैश हुआ है। इसमें तीन बॉलीवुड फिल्में हैं और दो साउथ की फिल्में हैं। बॉलीवुड फिल्मों की कमाई पर नजर डालें तो 'स्त्री 2' ने सबकी हवा निकाल दी है। ये फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। 'खेल खेल में' और 'वेदा' इससे काफी पीछे हैं। अब देखने वाली बात ये है कि अक्षय कुमार की सेनसिबल कॉमेडी 'खेल खेल में' और एक्शन-थ्रिलर 'वेदा' के बीच कौन आगे है, इसकी पूरी रिपोर्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

'वेदा' की कमाई

जॉन अब्राहम की 'वेदा' ने पहले ही दिन 6.3 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म को क्रिटिक्स का भले ही अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन दर्शकों से प्यार मिला है। दुनियाभर में फिल्म ने 9.47 करोड़ की कमाई की है। 15 अगस्त को फिल्म रिलीज हुई है, ऐसे में इसे 5 दिन का लॉन्ग वीकेंड रक्षाबंधन के चलते मिल गया है। गुरुवार को छुट्टी के चलते कमाई का ये आंकड़ा रहा है। शुक्रवार को छुट्टी नहीं है, ऐसे में हो सकता है इस आंकड़े में दूसरे दिन गिरावट दर्ज की जाए, लेकि शनिवार, रविवार और सोमवार की छुट्टी का फायदा जरूर फिल्म को मिलेगा। 

'खेल खेल में' की कमाई

अक्षय कुमार की टोली वाली 'खेल खेल में' को क्रिटिक्स का तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने देशभर में 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। दुनियाभर में 'खेल खेल में' ने 7.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। लंबी चौड़ी वाली इस फिल्म की स्टारकास्ट होने का भी इसे कासा फायदा नहीं मिल सका है। पहले दिन के मुकाबले हो सकता है कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छी कमाई करे, क्योंकि मेकर्स अभी भी जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। रक्षाबंधन की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिल सकता है। वैसे पहले दिन की कमाई के हिसाब से 'खेल खेल में', 'वेदा' से पीछे रह गई है। 

फिल्मों से जुड़ी जानकारी

बता दें, 15 अगस्त को रिलीज हुई 'वेदा' में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा 'खेल खेल में' की बात करें तो इस फिल्म अक्षय कुमार, फरदीन खान, वाणी कपूर, अमी विर्क, तापसी पन्नू, अदित्य सील जैसे कई कलाकार है। फिलहाल अब दोनों ही फिल्में दर्शकों के पाले में हैं ये देखने वाली बात होगी कि कौन कितनी कमाई करती है। वहीं इसके साथ ही रिलीज हुई 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर अपना दमखम दिखाने में कामयाब है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement