Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. नारंगी साड़ी पहन निकलीं कैटरीना, लेकिन हाथ पर लगी अजीब चीज ने खींचा फैंस का ध्यान, पूछा- 'भाभीजी ठीक तो हैं?'

नारंगी साड़ी पहन निकलीं कैटरीना, लेकिन हाथ पर लगी अजीब चीज ने खींचा फैंस का ध्यान, पूछा- 'भाभीजी ठीक तो हैं?'

कैटरीना कैफ इन दिनों लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। वह लंबे समय से ना तो किसी फिल्म में नजर आई हैं और ना ही ज्यादा इवेंट्स में शिरकत कर रही हैं। हालांकि, हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई में एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 05, 2024 8:28 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ के हाथ में दिखा काला पैच

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से हैं। अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन इसके बाद भी फैंस की नजरें अक्सर उन्हें ढूंढती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां हमेशा की तरह अभिनेत्री खूबसूरत लुक में दिखाई दीं। कैटरीना अन्य बॉलीवुड स्टार्स के साथ एक नवरात्रि इवेंट में शामिल होने के लिए केरल के लिए रवाना हुईं, इस दौरान उन्होंने डिजाइनर तरुण तहिलियानी की खूबसूरत नारंगी साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कैटरीना अपने जबरदस्त लुक्स के लिए वैसे ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने की अलग वजह है।

चर्चा में कैटरीना कैफ का वीडियो 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कलीना एयरपोर्ट के बाहर नजर आईं कैटरीना का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर देखा जा सकता है। यूजर्स ने इस वीडियो में अभिनेत्री की बांह में कुछ अजीब स्पॉट किया, जिसे लेकर अब चर्चा हो रही है। दरअसल, अभिनेत्री के हाथ में एक ब्लैक पैच लगा था, जिसे लेकर लोग तरह-तरह के अंदेशे लगा रहे हैं। कई तो एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर भी चिंता जाहिर कर रहे हैं।

फैंस को क्यों हुई कैटरीना की चिंता?

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से लोग वीडियो में विक्की कौशल को टैग करते हुए उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर कैटरीना को क्या हुआ है? दरअसल, एक्ट्रेस के हाथ में लगे ब्लैक पैच को कई लोग डायबिटीज को ट्रैक करने वाले पैच से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ यूजर्स ने पूछा- 'क्या ये डायबिटीज पैच है?' एक अन्य ने लिखा- 'ये तो शुगर मॉनिटर करने वाली मशीन है।' एक ने लिखा- 'मैं आशा करती हूं कि कैटरीना ठीक होंगी।' अभिनेत्री के हाथ में पैच देखकर सोशल मीडिया पर यूजर अभिनेत्री की सेहत को लेकर सवाल करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' में नजर आई थीं। ये एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कैटरीना फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी होंगी, लेकिन अब तक इसे लेकर कोई अन्य अपडेट सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement