Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कैटरीना कैफ ने पहने ऐसे कपड़े... प्रेग्नेंसी की खबरों को फिर मिली हवा, एरपोर्ट से लेटेस्ट वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ ने पहने ऐसे कपड़े... प्रेग्नेंसी की खबरों को फिर मिली हवा, एरपोर्ट से लेटेस्ट वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर फिर कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स के बीच फिर अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई है। कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के लुक पर कमेंट करते हुए दावा किया कि जल्दी ही कैटरीना-विक्की की तरफ से गुड न्यूज मिलने वाली है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 11, 2024 16:37 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एयरपोर्ट में कुछ इस लुक में दिखीं कैटरीना कैफ।

बी-टाउन में बीते कई दिनों से चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। इन अफवाहों की कई वजहें हैं। एक तो एक्ट्रेस का शूटिंग से दूर रहना और नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान ना करना और फिर उनके लेटेस्ट लुक्स। वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस ने लंबे समय से अपनी कोई लेटेस्ट फोटो शेयर नहीं की है। यही नहीं, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से जब भी बाहर कहीं स्पॉट की गईं उन्हें अक्सर ढीले-ढाले कपड़ों में ही देखा गया। अब उनका एयरपोर्ट से लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, आज यानी 11 जुलाई को सुबह-सुबह कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह एक बार फिर ओवरसाइज्ड कपड़ों में देखी गईं।

फिर ओवरसाइज्ड कपड़ों में दिखीं कैटरीना

कैटरीना ने लूज पैंट, लूज व्हाइट शर्ज और ऊपर से जैकेट पहन रखी थी। अपने लुक को उन्होंने स्नीकर्स के साथ कम्प्लीट किया। उनका यह लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा शुरू हो गई। हालांकि, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से जब भी बाहर देखी गईं, कुछ ऐसे ही लुक्स में नजर आईं, जिसने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा दी है। यही नहीं, कैटरीना लंबे समय से लाइमलाइट से भी दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में भले ही विक्की या कैटरीना ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर ना लगाई हो, उनके फैंस ने जरूर लगा दी है।

वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

वीडियो देखते ही लोगों ने कैटरीना के लुक को लेकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- 'क्या वह प्रेग्नेंट हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'वह अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए लगातार ऐसे कपड़े पहन रही हैं। हो ना हो जल्दी ही गुड न्यूज मिलने वाली है। बधाई हो कैटरीना।' एक और यूजर ने लिखा- 'फिर ओवरसाइज्ड कपड़े, कैटरीना जरूर प्रेग्नेंट हैं।' ऐसे ही कमेंट्स से वीडियो का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर जब विक्की से किया गया सवाल

दूसरी तरफ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की कौशल से भी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था- 'जब भी कोई गुड न्यूज होगी, तो मैं आप सबको जरूर बताउंगा। जब भी टाइम आएगा हम गुड न्यूज जरूर शेयर करेंगे, शरमाएंगे नहीं।' पिछले दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों को तब हवा मिली थी, जब वह विदेश में पति विक्की कौशल संग छुट्टियां मनाते हुए ओवरसाइज्ड कपड़ों में नजर आई थीं। हालांकि, अब तक कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement