Thursday, June 27, 2024
Advertisement

ईशा अंबानी ने दिखा ही दिया कि कौन है सबसे ज्यादा स्टाइलिश, कैटरीना कैफ भी हुईं उनकी लुक की दीवानी

अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी की अनंत-राधिकी की प्री-वेडिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके लुक्स के आगे एक्ट्रेसेसज से लेकर अंबानी बहुओं के पार्टी लुक्स भी फेल हैं। यही नहीं ईशा के इन लुक्स को देखकर कैटरीना कैफ भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 23, 2024 12:47 IST
Isha Ambani, Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ईशा के लुक पर फिदा हुईं कैटरीना

अंबानी परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाया रहता है। बात चाहें उनके बिजनेस वेंचर की हो या फिर बेशुमार दौलत की, अंबानी फैमिली हमेशा खबरों में बनी रहती है। वहीं इन दिनों अंबानी परिवार की लेडिज सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर लगातार चर्चा में छाई हुई हैं। जहां बीते कुछ दिनों से राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता की क्रूज से पार्टी से लगातार कई झलकियां सामने आ चुकी हैं, जिनमें वो एक से बढ़कर एक आउटफिट से सबके होश उड़ाती हुई नजर आई हैं। तो वहीं अब ईशा अंबानी की भी इस पार्टी से कुछ फोटोज रिलीज कर दिए गए हैं। और सच कहें तो मुकेश अंबानी की बेटी के जो लुक्स सामने आए हैं, उसके आगे तो अंबानी फैमिली के दूसरे मेंबर्स से लेकर एक्ट्रेसेस तक के पार्टी लुक्स फेल हैं।

ईशा के लुक पर फिदा हुईं कैटरीना

क्रूज पार्टी में ईशा ने फिलॉसफी की गिंगम ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस मिडी में लो-कट स्क्वेर नेकलाइन दी गई थी, जिसके साथ स्पगैटी स्ट्रैप्स पेयर किए गए थे। इसके बस्ट एंड वेस्ट पोर्शन को कॉर्सेट जैसा लुक दिया गया था। इस लुक को नीता अंबानी की लाडली ने जूलरी को मिनिमल रखते हुए कान में ज्वेल स्टडिड ईयररिंग्स पहने थे। उनका मेकअप न्यूड टोन और ग्लॉसी टच का रखा गया था। बालों को सिंपल पोनी टेल में रखा था। ईशा के इस लुक की दीवानी कैटरीना कैफ भी हो गईं। उन्होंने ईशा की इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए 'स्टानिंग' लिखा है।

ईशा स्कर्ट-टॉप में दिखीं हाॅट

वहीं इसके अलावा भी ईशा के क्रूज पार्टी से कई लुक्स सामने आए हैं। एक में ईशा स्कर्ट-टॉप में काफी हॉट नजर आ रही हैं। क्रूज पार्टी के इस लुक में ईशा को क्रीम टोन के स्किनफिट सीमलेस अपर वेअर के साथ ईशा के लिए मैक्सी स्कर्ट पहने अपने हुस्न का जादू चलाते देखा जा सकता है। ईशा ने अपने इस लुक को गोल्डन स्ट्रैप हील्स, स्लीक पोनी और फ्लॉलेस मेकअप के साथ राउंड ऑफ किया गया था। ईशा के इस लुक की भी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है।वकाई ईशा ने अपने लुक्स से हर किसी को दीवाना बना दिया है। फिलहाल इंटरनेट पर इस वक्त हर तरफ ईशा के लुक ही चर्चा हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement