Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. विक्की कौशल का हाथ पकड़ लंदन की सड़कों पर घूम रही थीं कैटरीना कैफ, वीडियो बनते देख हुईं नाराज और...

विक्की कौशल का हाथ पकड़ लंदन की सड़कों पर घूम रही थीं कैटरीना कैफ, वीडियो बनते देख हुईं नाराज और...

वीडियो में कैटरीना और विक्की हाथ में हाथ डालकर चलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। विक्की ने जहां ब्लैक हूडी पहनी है तो वहीं कैटरीना ब्लैक जैकेट, जॉगर्स में दिखाई दीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 30, 2024 9:58 IST
vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर लंदन की सड़कों पर घूमते दिखे विक्की-कैटरीना।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्यारी जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों लंदन में हैं। पिछले दिनों कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद कैटरीना की प्रेग्नेंसी रूमर्स ने जोर पकड़ लिया था। अब कैटरीना-विक्की एक बार फिर लंदन में स्पॉट किए गए हैं। अभिनेत्री पिछले कुछ समय से सुर्खियों से दूर हैं। इन सबके बीच उनके प्रेग्नेंट होने की भी रूमर्स हैं। हालांकि कैटरीना और विक्की में से किसी ने अभी तक इन दावों पर खुलकर बात नहीं की है। इस बीच कपल को एक बार फिर लंदन की सड़कों में घूमते देखा गया। सोशल मीडिया पर विक्की-कैटरीना का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को लंदन की सड़कों में साथ टहलते देखा जा सकता है।

 
वीडियो बनता देख नाराज हुईं कैटरीना

वीडियो में कैटरीना और विक्की हाथ में हाथ डालकर चलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। विक्की ने जहां ब्लैक हूडी पहनी है तो वहीं कैटरीना ब्लैक जैकेट, जॉगर्स में दिखाई दीं। दोनों साथ में रोड क्रॉस कर रहे थे, लेकिन जैसे ही कैटरीना ने देखा कि एक फैन उनका वीडियो बना रहा है तो उन्होंने विक्की को रोका। फिर वे कुछ कदम पीछे फुटपाथ पर चले गए। सोशल मीडिया पर अब दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

लंदन में परिवार के साथ समय बिता रहीं कैटरीना

कैटरीना इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और खास बात ये है कि उनके पति विक्की कौशल भी वहां उनके साथ हैं। इस महीने की शुरुआत में, विक्की कौशल के जन्मदिन के बाद विक्की और कैटरीना को लंदन में देखा गया था। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं और वह अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं। 

कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन देते हुए कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया। एक ने लिखा- 'ये पहली बार है जब कैटरीना ने विक्की के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर नहीं की, बल्कि अकेले विक्की की फोटो शेयर की।' एक अन्य ने लिखा- 'कैटरीना ने लंबे समय से कुछ पोस्ट नहीं किय। ना ही किसी इवेंट या शूटिंग में हिस्सा लिया।' 

आखिरी बार मैरी क्रिसमस में नजर आई थीं कैटरीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार 'मैरी क्रिसमस' में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ विजय सेतुपति लीड रोल में थे। इसके पहले कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'टाइगर 3' में दिखाई दी थीं। वहीं विक्की कौशल 'सैम बहादुर' में नजर आए थे। विक्की की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो आने वाले समय में अभिनेता लुका छुपी 2, तख्त, बेड न्यूज और लव एंड वार में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement