Friday, June 28, 2024
Advertisement

लूज हूडी-डैनिम जैकेट पहने एयरपोर्ट पहुंचीं कैटरीना कैफ, वायरल वीडियो देखकर बोले यूजर- 'प्रेग्नेंट हैं, तभी तो...'

कैटरीना कैफ एक बार फिर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह कुछ ऐसे लुक में दिखीं की सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक बार फिर उनके प्रेग्नेंट होने की चर्चा होने लगी।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 25, 2024 9:20 IST
katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में कैटरीना कैफ का एयरपोर्ट लुक

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। इस वीडियो में कैटरीना और विक्की लंदन की सड़कों में हाथ थामे घूमते दिखाई दिए थे। वीडियो वायरल होने के बाद दावा किया जाने लगा कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। अब एक बार फिर कैटरीना के प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह फिर लूज फिट कपड़ों में दिखाई दीं। इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक जॉगर, ब्लैक हूडी और डैनिम जैकेट पहनी थी। कैटरीना के इस एयरपोर्ट लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं और ये खबर सबसे छुपाने के लिए उन्होंने ऐसे लूज फिट कपड़े पहने हैं। 

एयरपोर्ट पर बैगी लुक में दिखीं कैटरीना

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो कैटरीना एयरपोर्ट के गेट की ओर जाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान जैसे ही पैप्स उनसे फोटो के लिए कहते हैं, वह शटरबग्स के लिए पोज भी देती हैं। अभिनेत्री ने इस दौरान अपने लुक को बहुत ही साधारण रखा था। जैसे ही कैटरीना का वीडियो सामने आया, यूजर्स ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, "क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं???" एक अन्य ने लिखा, "वह निश्चित रूप से अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं।" एक और यूजर लिखता है- 'वह प्रेग्नेंट हैं और इसीलिए ऐसी ड्रेसिंग की है कि किसी को पता ना चले, लेकिन उनका फेस सब बता रहा है।'

मई में लंदन से वायरल हुआ था कैटरीना-विक्की का वीडियो

इससे पहले मई में, कैटरीना और विक्की का लंदन में छुट्टियां मनाते हुए वीडियो सामने आया था। लंदन से दोनों का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जब कैटरीना ने देखा कि कोई उनका वीडियो बना रहा था और उन्होंने विक्की को रोक दिया। फिर वे कुछ कदम पीछे फुटपाथ पर चले गए। इस महीने की शुरुआत में, कपल को विक्की के जन्मदिन के बाद लंदन में देखा गया था और फैंस ने देखा कि कैटरीना ने बेबी बंप जैसा लुक ले रखा था।

आखिरी बार मेरी क्रिसमस में नजर आई थीं कैटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ क्राइम थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' में नजर आई थीं। मिस्ट्री ड्रामा को प्रशंसकों ने खूब पसंद किया। मेरी क्रिसमस के बाद कैटरीना ने अब तक किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। हालांकि, कैटरीना के फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन साझा करने की उम्मीद है, लेकिन इस फिल्म पर कब तक काम शुरू होता है अब तक ये साफ नहीं हो पाया है। फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement