Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. करवा चौथ पर सोनम कपूर ने रचाई पिया आनंद के नाम की मेहंदी, इस खास चीज ने खींचा सबका ध्यान

करवा चौथ पर सोनम कपूर ने रचाई पिया आनंद के नाम की मेहंदी, इस खास चीज ने खींचा सबका ध्यान

सोनम कपूर पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं और उन्होंने इस साल भी ये व्रत नहीं रखा है, लेकिन वह इस खास त्योहार से जुड़ी तैयारियों में जरूर शामिल होती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हाथ में मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 20, 2024 11:40 IST
karwa chauth- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत।

देश भर में आज करवा चौथ के त्योहार की धूम है। शादीशुदा महिलाओं में इस त्योहार को लेकर एक अलग ही उत्साह होता है। बॉलीवुड की सुहागन अभिनेत्रियां भी इस त्योहार को खूब धूमधाम से मनाती हैं। शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा सहित कई अभिनेत्रियां अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत करती हैं। लेकिन, एक बॉलीवुड अभिनेत्री ऐसी भी है जो ये व्रत नहीं करती और वह खुलकर इसके बारे में बात भी कर चुकी हैं। हालांकि, ये भले व्रत नहीं करतीं, लेकिन तैयारियों में जरूर शामिल होती हैं। ये अभिनेत्री हैं सोनम कपूर, जिन्होंने कुछ साल पहले ही खुलासा किया था कि वह अपने पति आनंद आहुजा के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं।

करवा चौथ का व्रत नहीं करतीं सोनम कपूर

इस बीच सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें अपने हाथों में पिया आनंद आहुजा के नाम की मेहंदी लगवाते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खुलासा किया कि वह इस करवा चौथ के व्रत का पालन नहीं करती हैं। हालांकि, वह इससे जुड़े उत्सवों का आनंद जरूर लेती हैं और तमाम तैयारियों में शामिल होती हैं। सोनम कपूर ने इस त्योहार से पहले अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई, जिसमें एक चीज पर सबकी नजर टिक गई।

सोनम ने शेयर की मेहंदी वाले हाथों की फोटो

सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमे वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आप सबकी जानकारी के लिए मैं करवा चौथ का व्रत नहीं करती, लेकिन मुझे मेहंदी लगाना, तैयार होना और अच्छा खाना बहुत पसंद है।' इस फोटो में सोनम के हाथों में पति आनंद आहुजा और बेटे वायु के नाम देखे जा सकते हैं। अभिनेत्री को मेहंदी लगाने वाली सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट पम्मी बक्शी गौतम ने भी अपनी इस्टा स्टोरी पर सोनम के हाथों की तस्वीर डाली है और उन्हें और उनकी मां सुनीता कपूर के लिए थैंक यू मैसेज भी लिखा है।

karwa chauth

Image Source : INSTAGRAM
सोनम कपूर ने लगाई मेहंदी।

पहले भी कही थी करवा चौथ का व्रत ना करने की बात

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सोनम कपूर ने खुलासा किया है कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। 2018 में भी अभिनेत्री ने इसे लेकर बात की थी। सोनम जब अपना पहला करवा चौथ मना रही थीं तभी उन्होंने कहा था कि- “मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ अपनी सबसे खूबसूरत पल जी पाऊंगी मेरे प्यार.. और मैं तुम्हे सबसे प्रगतिशील, दयालु और जेंटलमैन के तौर पर जानती हूं। करवा चौथ की शुभकामनाएं और इसे ना रखने के लिए मुझे बुली करने के लिए थैंक यू।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement