Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कार्तिक आर्यन को लंदन में मिली फैन गर्ल, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी, कुछ ऐसे कराया चुप होने लगी तारीफ

कार्तिक आर्यन को लंदन में मिली फैन गर्ल, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी, कुछ ऐसे कराया चुप होने लगी तारीफ

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन लंदन भी पहुंचे, जहां फिल्म प्रमोशन के दौरान उनकी मुलाकात अपनी एक फैन गर्ल से हुई। इस फैन से कार्तिक की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 01, 2024 11:49 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAL BHAYANI फैन गर्ल के साथ कार्तिक आर्यन।

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में कार्तिक आर्यन लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं। हाल ही में फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला गाना 'सत्यानास' रिलीज हुआ था और यह लगातार ट्रेंड में बना हुआ है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक दम नए अवतार में दिखाई देंगे। पहले ही फिल्म से उनका लुक और उनका ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा में बना हुआ है और अब अभिनेता का एक वीडियो है, जिसे लेकर उनकी तारीफ हो रही है। कार्तिक अपनी फिल्म को देश में ही नहीं, विदेश में भी प्रमोट कर रहे हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन लंदन भी पहुंचे, जहां फिल्म प्रमोशन के दौरान उनकी मुलाकात अपनी एक फैन गर्ल से हुई। इस फैन से कार्तिक की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए लंदन पहुंचे कार्तिक

अपनी इस फैन से बातचीत करते कार्तिक आर्यन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर की फैन उनसे मिलकर इतनी खुश हो जाती है कि वह रोने लगती है। ये देखकर कार्तिक काफी इमोशनल हो जाते हैं और अपनी फैन को हग करते हैं। दरअसल, चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए अभिनेता ईस्ट लंदन यूनिवर्सिटी में थे, जहां कार्तिक आर्यन को अपने सामने देखकर एक फीमेल फैन इतनी खुश हो गई कि वह खुद को रोक नहीं पाई और रोने लगी। उन्होंने फैन को गले लगाकर सांत्वना दी और उससे कुछ देर बातचीत भी की। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

14 जून को रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का दूसरा गाना 'तू है चैंपियन' भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म की रिलीज से पहले ही अभिनेता सोशल मीडिया पर चंदू चैंपियन के बहुत सारे बीटीएस वीडियो साझा कर चुके हैं। बता दें, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन एक बायोपिक ड्रामा अगले महीने 14 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कार्तिक लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

चंदू चैंपियन का टाइटल ट्रैक

चंदू चैंपियन का टाइटल सॉन्ग तू है चैंपियन शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा- 'जब भी मैं तू है चैंपियन देखता हूं, तो चंदू चैंपियन की पूरी यात्रा मेरी आंखों के सामने आ जाती है... यह गाना न केवल शारीरिक परिवर्तन को दिखाता है, बल्कि डेढ़ साल की मेरी भावनात्मक यात्रा को भी दिखाता है - जो इसके अंत तक बदल गई है। इस फिल्म के साथ कई मायनों में मैं एक बेहतर इंसान बना। यह सफर समर्पण और फोकस के बारे में था - वर्कआउट और जिम सेशन से कोई ब्रेक नहीं, मेरी डाइट, स्विमिंग और बॉक्सिंग सेशन से कोई धोखा नहीं। आशा है कि इस सॉन्ग का जादू आप पर उसी तरह प्रभाव पड़ेगा जिस तरह इसने मुझ पर प्रभाव डाला है - यह जीवन भर के लिए मेरा विजय थीम वाला सॉन्ग है। जब मैं आप सभी के साथ तू है चैंपियन साझा कर रहा हूं तो बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं, खुश हूं, भावुक हूं और बहुत सारी भावनाओं से गुजर रहा हूं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement