Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दिवाली पर होगा बॉक्स ऑफिस धमाका, 1 ही दिन रिलीज हो रही 2 फिल्में, कार्तिक आर्यन और रोहित शेट्टी आमने-सामने!

दिवाली पर होगा बॉक्स ऑफिस धमाका, 1 ही दिन रिलीज हो रही 2 फिल्में, कार्तिक आर्यन और रोहित शेट्टी आमने-सामने!

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया-3 की रिलीज डेट आपस में टकरा रही है। ये दोनों ही बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। दोनों फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिल सकता है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 19, 2024 8:29 IST
rohit shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@KARTIKAARYAN, ITSROHITSHETTY रोहित शेट्टी और कार्तिक आर्यन

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाके की उम्मीद की जा रही है। लेकिन अब ये दोनों ही फिल्में 1 ही दिन रिलीज होने वाली है। इसके चलते दोनों ही फिल्मों को नुकसान झेलना पड़ सकता है। ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट फ्रेंचाइजी की तीसरी पार्ट फिल्में हैं। इनमें से एक फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी सुपरहिट सीरीज सिंघम की तीसरी फिल्म है। जिसका नाम है सिंघम अगेन। वहीं भूलभुलैया सीरीज की 2 फिल्में पहले ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा चुकी हैं। अब भूलभुलैया 3 भी रिलीज के लिए तैयार है। ये दोनों बड़ी फिल्में 1 ही दिन यानी 1 नवंबर को रिलीज होंगी। 

आमने सामने होंगे रोहित शेट्टी और कार्तिक आर्यन

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया-3' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसके पिछले 2 पार्ट्स ने कमाई के मामले में मेकर्स को जमकर खुश किया है। ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। अब इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में विद्या बालन, त्रिप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, विजय राज, संजय मिश्रा, राजेश शर्मा और राजपाल यादव जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं रोहित शेट्टी डायरेक्टेड फिल्म सिंघम अगेन भी इस सीरीज का तीसरा पार्ट है। इससे पहले दोनों पार्ट्स सुपरहिट रहे हैं। रोहित शेट्टी की ये फिल्म भी 1 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह भी कुछ अहम किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ये एक सुपरहिट फिल्म है। 

बदल सकती है रिलीज डेट?

रिलीज से पहले इन दोनों ही फिल्मों के क्लैश की खबरें भी सामने आने लगी हैं। जिसको लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मेकर्स ने फिल्मों के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। हालांकि अब तक इन दावों का कोई आधार सामने नहीं आ पाया है। न ही अब तक किसी भी फिल्म के मेकर ने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की ठोस बात की है। अब देखना होगा कि क्या बॉक्स ऑफिस पर इन 2 बड़ी फिल्मों की टक्कर होगी कि नहीं। अगर होगी तो कौन बाजी मारेगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement