Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. हॉलीवुड सिंगर एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचे कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया -3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं एक्टर

हॉलीवुड सिंगर एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचे कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया -3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं एक्टर

कार्तिक आर्यन रविवार को सिंगर एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में शामिल हुए। यहां कार्तिक ने स्टेज पर चढ़कर अपनी फिल्म के टाइटल ट्रेक पर डांस किया। कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म इसी दीपावली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 21, 2024 6:12 IST
kartik Aryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म दीपावली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं। फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने के बाद पिटबुल और दिलजीत दोसांझ ने भी इसे सपोर्ट किया है। अब कार्तिक आर्यन हॉलीवुड सिंगर एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में मुंबई पहुंचे। यहां स्टेज पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैन्स को ग्रीट किया। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया जिसमें वह दर्शकों के लिए भूल भुलैया 3 हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

उनके साथ फैंस भी कर रहे थे 'रूह बाबा' एलन वॉकर। कार्तिक के इस वीडियो पर फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक फैन ने लिखा, 'आपको इस तरह देखना काफी अच्छा एक्सपीरियंस है। यह दिवाली वह सब कुछ लेकर आए जिसकी आप पूरे दिन, पूरी रात प्रार्थना करते रहे हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'यह कार्तिक आर्यन युग है, हम बस इसमें जी रहे हैं!' इससे पहले आलिया भट्ट भी बेंगलुरु में डीजे में शामिल हुईं और उन्होंने अपनी फिल्म जिगरा का प्रमोशन किया था। 

दीपावली पर रिलीज हो रही फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-3 अगले महीने दीपावली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। इसी दिन अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लेश देखने को मिलने वाला है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। साथ ही विद्या बालन को भी इस पार्ट में कास्ट किया गया है। डायरेक्टर अनीस बज्मी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। अब देखना होगा कि इन दोनों फिल्मों में से कार्तिक बाजी मार पाते हैं या फिर बाजी अजय देवगन के नाम सजती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement