Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राहा और तैमूर की नीली आंखों का इस शख्स से है कनेक्शन, करिश्मा कपूर ने बताया कहां से आए जीन्स

राहा और तैमूर की नीली आंखों का इस शख्स से है कनेक्शन, करिश्मा कपूर ने बताया कहां से आए जीन्स

कपूर खानदान बॉलीवुड का सबसे नामी परिवार है। इस परिवार के छोटे बच्चे भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं, फिर चाहे वो राहा हो या तैमूर। फिलहाल इन दिनों दोनों की नीली आंखों की चर्चा है, जिस पर करिश्मा कपूर ने बात की है और बताया कि ये उन्हें कहां से मिली है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 17, 2024 20:46 IST
Raha Kapoor, Karisma Kapoor, taimur ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहा कपूर, करिश्मा कपूर और तैमूर अली खान।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत कीं। इस दौरान दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें कीं। इसके अलावा दोनों ने अपनी फैमिली गॉसिप भी साझा की। बचपन के कुछ किस्सों के बारे में भी दोनों हसीनाएं बात करती नजर आईं। अपने दादा दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बारे में भी दोनों ने कई बातें बताईं। करीना ने बताया कि करिश्मा राज कपूर की सबसे पसंदीदा पोती थीं। करीना ने कहा कि उनके दादा करिश्मा को सबसे ज्यादा इसलिए पसंद करते थे क्योंकि उनकी आंखों का रंग एक जैसा था। जी हां, करिश्मा कपूर और राज कपूर दोनों की आंखों का रंग नीला है। 

करिश्मा कपूर ने बताया क्यों हैं नीली आंखें

कपिल शर्मा से बात करते हुए करीना ने कहा, 'करिश्मा हमेशा से उनकी पसंदीदा पोती थी क्योंकि उसकी आंखों का रंग दादाजी से मिलता-जुलता था, उनकी नीली आंखें थी और साथ ही वह पहली पोती थी। इसलिए वह बहुत उत्साहित थे।' करिश्मा ने कहा, 'दिलचस्प बात यह है कि मेरे बाद तैमूर और फिर राहा हुए जिनकी नीली आंखें हैं। हम सभी की आँखों का रंग दादाजी जैसा ही है।' उन्होंने और विस्तार से कहा कि राज कपूर के जीन्स के चलते ही उनकी और राहा-तैमूर की आंखें नीली हैं। वैसे क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा दिखाया था। राहा की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं उनके क्यूट चेहरे और नीली आंखों की चर्चा होने लगी। लोग उनकी मासूमियत और उनके एक्सप्रेशन्स पर गौर करने लगे और उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। 

पहले ही राज कपूर ने रखी थी शर्त

राज कपूर के लिए करिश्मा की आंखों का रंग बहुत अहम था। उन्होंने पहले करीना कपूर और करिश्मा कपूर की मां बबीता से कहा था कि वे अपने पोते-पोती के जन्म के बाद तभी अस्पताल आएंगे, जब बच्चे की आंखें नीली होंगी। राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा द्वारा लिखी गई किताब 'राज कपूर: द वन एंड ओनली शोमैन' में बबीता ने याद किया, 'मुझे याद है कि जिस दिन लोलो का जन्म हुआ, पूरा परिवार ब्रीच कैंडी अस्पताल में मेरे साथ था, सिवाय मेरे ससुर के। उन्होंने कहा कि वे तभी अस्पताल आएंगे, जब नवजात की आंखें नीली होंगी। भगवान का शुक्र है कि लोलो की आंखें मेरे ससुर की तरह गहरी नीली थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement