Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 100 करोड़ी फिल्म देने वाली इस हीरोइन को देख करिश्मा कपूर ने बनाया अटपटा मुंह, लोग करने लगे ऐसी-वैसी बातें

100 करोड़ी फिल्म देने वाली इस हीरोइन को देख करिश्मा कपूर ने बनाया अटपटा मुंह, लोग करने लगे ऐसी-वैसी बातें

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में वो अटपटा मुंह बनाती दिख रही हैं। लोगों का कहना है कि वो एक हीरोइन को देख ऐसा मुंह बना रही हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 21, 2024 18:33 IST
Karisma Kapoor, sharvari wagh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शरवरी वाघ और करिश्मा कपूर।

इसी साल 'मुंजया' रिलीज हुई थी। फिल्म लोगों को पसंद आई और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। हॉरर-कॉमेडी जोनर की इस फिल्म को 'स्त्री' से कंपेयर किया गया। इस फिल्म की पूरी कास्ट को सराहा गया और खास तौर पर इस लीड एक्ट्रेस को। इस फिल्म लीड किरदार किसी हाई-फाई और मंझी हुई एक्ट्रेस ने नहीं बल्कि एक न्यू कमर हीरोइन शरवरी वाघ ने निभाया था। अकेले के दम पर फिल्म को एक्ट्रेस ने न सिर्फ कमाई के मामले में सफल बनाया, बल्कि क्रिटिक्स ने भी इसकी खूब तारीफ की। इस फिल्म की सफलता के कुछ दिनों बाद ही शरवरी फिल्म 'महाराज' में नजर आईं। गुजराती लड़की के किरदार में भी वो छा गईं और जुनैद खान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने पसंद किया। अब हाल में ही एक्ट्रेस एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं। 

आखिर वीडियो में क्या हुआ?

हाल में ही एक वीडियो सामने आया जिसमें शरवरी किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई नजर आईं। इस खास मौके पर इंडस्ट्री के कई और दिग्गज भी वहां मौजूद रहे हैं। इस इवेंट में शरवरी को भी अवॉर्ड दिया गया। उन्होंने ट्रेडिशन अटायर में मंच पर पहुंचकर सम्मान ग्रहण किया। वो मंच से नीचे आई और इसी दौरान करिश्मा कपूर के सामने से गुजरी। करिश्मा कपूर की नजर एक्ट्रेस पर पड़ी और उन्होंने अजीब मुंह बनाया। उनका ये एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गया। सामने आए वीडियो में बड़े ग्रेसफुल अंदाज में शरवरी आगे बढ़ती नजर आ रही हैं और करिश्मा उन्हें देखकर अजीब मुंह बना रहीं। इस दौरान बगल में बैठे कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली भी हंस रहे हैं।  

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

अब इस वीडियो पर लोगों की नजर पड़ गई है और लोग इसे लेकर अटपटे कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करिश्मा का रिएक्शन शरवरी को देखकर था। वहीं कई लोगों का कहना है कि करिश्मा का रवैया पूरी तरह से गलत था। कई लोग करिश्मा की तुलना करीना कपूर से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोनों बहनें एक जैसी ही हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अजीब रिएक्शन की वजब जलन होगी।' एक शख्स ने लिखा, 'इन्हें सम्मान नहीं मिला और उसे करियर की शुरुआत में ही मिल गया इसलिए इन्हें बुरा लग रहा है।' एक शख्स ने लिखा, 'करिश्मा और करीना, दोनों ही बहने एक जैसी हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'करिश्मा को लगता है कि वो कुछ ज्यादा ही हसीन हैं और सब उनके आगे फीके हैं।' वैसे करिश्मा का ये रिएक्शन किस वजह से था ये तो वो ही बेहतर जानती होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement