Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड का कमाल! जब टॉप हीरोइन ने टेनिस आउटफिट पहनकर गोल्फ कोर्स में फुटबॉल से खेली बास्केटबॉल

बॉलीवुड का कमाल! जब टॉप हीरोइन ने टेनिस आउटफिट पहनकर गोल्फ कोर्स में फुटबॉल से खेली बास्केटबॉल

25 साल पहले डेविड धवन ने कॉमेडी फिल्म 'हसीना मान जाएगी' बनाई थी। इस फिल्म का एक सीन अब सालों बाद वायरल हो रहा है, जिसमें लीड हीरोइन टेनिस आउटफिट पहनकर गोल्फ कोर्स में फुटबॉल से बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 16, 2024 23:39 IST
Haseena Maan Jaayegi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हसीना मान जाएगी का सीन।

बॉलीवुड फिल्में अपनी कहानियों को बड़े पैमाने पर दिखाने के लिए जानी जाती हैं। कॉमर्शियल फिल्में में खूब सारा ग्लैमर, खूब सारे गाने और एक्शन भी देखने को मिलता है। कई बार कहानिया रियल लाइफ पर आधारित होती तो कई बार पूरी तरह से फिक्शनल होती हैं। फिल्मों में लोकप्रिय खेलों की भी झलक देखने को मिलती है। इन फिल्मों को अलग-अलग तरीके से फिल्माया जाता है। कई बार फिल्मोग्राफी के दौरान ऐसी चूक हो जाती है कि लोग उसे झट से पकड़ लेते हैं। अब सोशल मीडिया का दौर है तो ऐसे में गलतियां छिपा पाना बहुत ही मुश्किल है, ये गलतियां सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। अब सालों बाद एक फिल्म का सीन तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड लवर्स को एक्ट्रेस और मेकर्स की चूक पकड़ में आ गई है।  

पकड़ी गई मेकर्स की गलती

इस गलती को देखने के बाद आप खुद को ये कहने से रोक नहीं पाएंगे कि ये बॉलीवुड का कमाल है और बॉलीवुड फिल्मों में कुछ भी हो सकता है। हम बात कर रहे हैं गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'हसीना मान जाएगी' की, जिसके एक सीन की में सोशल मीडिया यूजर्स को गलती दिख गई है और नो लगातार मीम बना रहे हैं। इस सीन में करिश्मा बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं, लेकिन फुटबॉल के साथ। जी हां, आपने सही और पढ़ा है। इसे सीन को और भी कॉम्प्लीकेटेड बनाने के लिए निर्देशक ने करिश्मा को योगा पैंट और सफेद टैंक टॉप पहनाया और बाकी सभी टीम के साथी टेनिस स्कर्ट पहने हुए नजर आए। मामला यही नहीं रुकता टेनिस आउटफिट में फुटबॉल से बास्केटबॉल गोल्फ कोर्स में खेला जा रहा है। 

25 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

इस फिल्म की रिलीज को 25 साल हो गए हैं। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में संजय दत्त, गोविंदा, करिश्मा कपूर और पूजा बत्रा लीड रोल में थे। यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और लोगों को इसके कॉमिक सीक्वेंस बेहद पसंद आए। कादर खान, अनुपम खेर, अरुणा ईरानी और परेश रावल ने भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। आज डेविड का जन्मदिन भी है और डेविड कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में लोगों का मूड आज भी झट से लाइट तक देती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement