Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. करीना कपूर के सामने हुआ 'शाहिद' का जिक्र, नाम सुनते ही खड़े हो गए बेबो के कान, रिएक्शन पर खूब बजी तालियां

करीना कपूर के सामने हुआ 'शाहिद' का जिक्र, नाम सुनते ही खड़े हो गए बेबो के कान, रिएक्शन पर खूब बजी तालियां

करीना कपूर के इन दिनों काफी चर्चे हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह बहुत ही अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। करीना इन दिनों अपनी इस स्पाई-थ्रिलर के प्रमोशन में जुटी हैं, जो इसी महीने रिलीज होने वाली है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 04, 2024 13:21 IST
kareena kapoor khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'शाहिद' सुनते ही ऐसा था करीना का रिएक्शन

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे हसीन, चर्चित और सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। अब करीना 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। जिसमें वह एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। करीना इस फिल्म में लीड रोल तो निभा ही रही हैं साथ ही वह इसकी प्रोड्यूसर भी हैं। इस बीच बेबो का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह 'शाहिद' का जिक्र सुनकर मजेदार रिएक्शन देती नजर आ रही हैं।

शाहिद के जिक्र पर करीना का रिएक्शन वायरल

करीना के सामने जैसे ही 'शाहिद' का जिक्र आता है, अभिनेत्री हैरान रह गईं। नाम सामने आते ही वह अपने चेहरे के भाव छिपा नहीं सकीं। लेकिन, इससे पहले कि आपको लगे कि ये करीना के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर थे, जिनका जिक्र यहां हुआ तो आप गलत हैं। दरअसल, करीना कपूर और हंसल मेहता से फिल्म 'शाहिद' के बारे में सवाल किया गया था।

जब करीना के सामने हुए 'शाहिद' का जिक्र

दरअसल, करीना द बकिंघम मर्डर्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं। ये हंसल मेहता के साथ बेबो का पहला प्रोजेक्ट है। नेशनल लॉन्च इवेंट के दौरान किसी ने हंसल मेहता की 'शाहिद' का जिक्र किया और कहा- 'आपका ट्रैक रिकॉर्ड देखा है हमने, आपने शाहिद जैसी फिल्म बनाई है जो नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म है। ये जो मर्डर मिस्ट्री है (द बकिंघम मर्डर्स) उसमें भी बहुत सेंसेटिव इश्यू जुड़ा हुआ है। इसीलिए मैंने शाहिद का जिक्र किया। तो इन दोनों को स्क्रिप्ट और डायरेक्टर के लेवल पे, कितना डिफिकल्ट था?'

करीना के रिएक्शन पर बजी तालियां

इसी दौरान करीना आंखें बड़ी-बड़ी करके रिएक्शन देती नजर आईं। पत्रकार का सवाल और करीना का एक्सप्रेशन देखकर पूरे ऑडिटोरियम में ठहाकों और तालियों की आवाज गूंजने लगती है। वहीं जब हंसल इसका जवाब देने लगे तो करीना उनकी बात सुनने लगीं।

2013 में रिलीज हुई थी शाहिद

बता दें, हंसल मेहता के निर्देशन में बनी 'शाहिद' 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता शाहिद आज़मी के जीवन पर आधारित थी, जिनकी 2010 में हत्या कर दी गई थी। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसने दो नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement