Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बस एक हफ्ते में उठेगा सच से पर्दा! ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में कुछ ऐसे अंदाज में नजर आएंगी करीना कपूर

बस एक हफ्ते में उठेगा सच से पर्दा! ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में कुछ ऐसे अंदाज में नजर आएंगी करीना कपूर

करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में करीना कपूर एक संजीदा किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का नया पोस्टर हाल में ही रिलीज किया गया है, जिसमें करीना का नया अवतार देखने को मिल रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 06, 2024 13:54 IST
kareena kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वो हर किरदार में ढल जाती हैं और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। करीना कपूर का अंदाज हर फिल्म में एक नए पन लेकर आता है। हाल में ही करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के शानदार ट्रेलर ने सभी को इंप्रेस किया है, इतना ही नहीं इसने सभी को इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक झलक दी है। इसके रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ता बाकी है और इसका नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें करीना कपूर खान गंभीर और दिलचस्प लुक में नजर आ रही हैं।

करीना कपूर ने लिखा खास पोस्ट

फिल्म की टीम ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'डिटेक्टिव भामरा के साथ सच्चाई की रोमांचक खोज शुरू होने वाली है! सुलझने में बस एक हफ्ता बाकी।' एकता कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते ठीक करीना कपूर जैसा ही कैप्शन लिखा है। 

यहां देखें पोस्टर

पहली बार फिल्म प्रोड्यूस कर रही करीना

'द बकिंघम मर्डर्स' करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है और लगता है कि वह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर ले कर आ रही है। यह फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच तीसरी साझेदारी है। इससे पहले इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' में साथ काम किया और दोनों ही फिल्में सफल रहीं। इस फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। इसमें महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट किया गया है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement