Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. खूब मिली तारीफ, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई करीना कपूर की फिल्म, पहले दिन 'द बकिंघम मर्डर्स' कमाए इतने रुपये

खूब मिली तारीफ, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई करीना कपूर की फिल्म, पहले दिन 'द बकिंघम मर्डर्स' कमाए इतने रुपये

करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपयों की कमाई की है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। डायरेक्टर हंसल मेहता की इस फिल्म में करीना कपूर की एक्टिंग ने काफी तारीफ बटोरी है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 14, 2024 8:34 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@ KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर

इसी साल मार्च के महीने में रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म 'द क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुए शान से करोड़ी क्लब में एंट्री ली थी। लेकिन अब बीते रोज शुक्रवार को रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। फिल्म ने पहले दिन महज 1।15 करोड़ रुपयों की ही कमाई कर पाई है। डायरेक्टर हंसल मेहता की ये फिल्म लोगों को पसंद तो आई और क्रिटिक्स ने इस फिल्म की कहानी को अच्छा रिव्यू भी दिया। इसके बाद भी ये फिल्म कमाई के मामले में कोई खास कमाल नहीं कर पाई। सेकनिल्स वेबसाइट के अर्ली एस्टीमेट डाटा की मानें तो करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन करीब 1।15 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

खूब हुई तारीफ लेकिन नहीं खींच पाई दर्शक

हालांकि अभी इस फिल्म को रिलीज हुए महज 1 दिन ही हुआ है। आज यानी शनिवार का दिन अभी बाकी है। शनिवार और रविवार का दिन इस फिल्म की कमाई का अंदाजा लगा देगा। हालांकि करीना कपूर की इस फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव रिव्यू आया था। रिव्यू में करीना कपूर की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई थी। करीना कपूर ने इस सीरीज में लीड रोल निभाया है। फिल्म की कहानी असीम अरोरा, राघव राज कक्कड़ और कश्यप कपूर ने लिखी है। फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। अब शनिवार और रविवार का दिन फिल्म का कलेक्शन का अंदाजा बताएगा। 

'द क्रू' से बॉक्स ऑफिस पर मचाया था हंगामा

बता दें कि करीना कपूर ने अपने करियर में 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्म भी दी है। इस फिल्म ने 320 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी। इसके साथ 'गुड न्यूज' (205 करोड़), 'थ्री ईडियट्स' (148 करोड़) और 'द क्रू' (81 करोड़) रुपयों की कमाई की थी। लेकिन इनमें से केवल 'द क्रू' ऐसी फिल्म है जिसमें करीना कपूर ने बिना हीरो के अपनी गर्ल गैंग की दम पर इतनी कमाई की थी। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ तब्बू और कृति सैनन लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की वर्ल्डवाइड कमाई की थी। अब करीना कपूर को द बकिंघम मर्डर्स से भी काफी उम्मीदें हैं। देखना होगा की ये फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement