Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. करीना कपूर के लाडले जेह ने चुरा के खाया उनका 'मदर्स डे' का केक! ऐसे पकड़ी गई चोरी

करीना कपूर के लाडले जेह ने चुरा के खाया उनका 'मदर्स डे' का केक! ऐसे पकड़ी गई चोरी

करीना कपूर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'मदर्स डे' सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उनके लाडले बेटे जेह उनका केक चोरी-छिपे खाते हुए नजर आ रहे हैं। अब जेह की ये क्यूट तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 13, 2024 16:07 IST
kareena kapoor khan, jeh- India TV Hindi
Image Source : X करीना का केक चुरा के खा गए जेह

करीना कपूर खान फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ क्यूट झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर करीना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपने बच्चों की कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि मदर्स-डे सेलिब्रेशन के दौरान का है। हालांकि, हमेशा की तरह उनके बेटे जहांगीर ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। 

करीना ने दिखाई मदर्स-डे सेलिब्रेशन की झलक

दरअसल, करीना कपूर खान ने इंस्टा पर हाल ही में अपने घर पर हुए इंटीमेट मदर्स-डे सेलिब्रेशन की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। इसमें से पहली तस्वीर में हम एक कटोरा देख सकते हैं, जिसमें कुछ चॉकलेट सिरप रखा हुआ है। जबकि अगली तस्वीर में कटोरे में अंडे का येलो पार्ट रखा हुआ दिख रहा है। वहीं एक तस्वीर में जेह के नन्हे हाथ दिख रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भी केक बनाने में मदद की थी। एक तस्वीर में तैमूर के गाल पर केक का पाउडर लगा हुआ दिख रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि वो अपनी मम्मा के लिए केक बना रहे हैं। वहीं करीना ने केक की इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही ये भी बताया कि उनका ये चॉकलेट केक कोई चुपके से खा गया। इसके साथ ही उन्होंने केक की एक फोटो शेयर की है जिसमें केक का एक हिस्सा गायब दिख रहा है।

जेह ने चुरा के खाया केक

वहीं करीना ने अपनी आखिरी तस्वीर में ये रिवील कर दिया है कि आखिर उनका ये केक किसने चुरा के खा लिया है। जी हां, करीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की सीरीज में आखिरी तस्वीर में जेह केक खाते नजर आ रहे हैं। फोटो में आप उनके हाथ में कैंडल देख सकते हैं जिसपर केक लगा हुआ दिख रहा है। वहीं उनके मुंह पर भी थोड़ा सा केक लगा हुआ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को देखकर ये तो साफ हो गया है केक इतना स्वादिष्ट था कि जेह बाबा इसे चोरी-छिपे चट कर गए। अब जेह की ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना

बता दें, करीना कपूर हाल में ही यूनिसेफ इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। ये मुकाम हासिल करने के बाद उन्हें लोग बधाई दे रहे हैं । करीना कपूर खान को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement