Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

करीना कपूर और एकता कपूर ने फिर मिलाया हाथ, हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री के साथ करेंगी रॉक

करीना कपूर और एकता कपूर एक बार फिर साथ काम कर रही हैं। 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' की सफलता के बाद नई फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के लिए दोनों साथ आई हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 02, 2024 7:22 IST
Kareena Kapoor Ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर और एकता कपूर।

'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी सफल फिल्मों के बाद करीना कपूर खान और एकता कपूर फिर साथ काम कर रहे हैं। फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के लिए हाथ इस जोड़ी ने हाथ मिलाया है। जोड़ी जो पहले कॉमेडी ड्रामा के जरिए दिल जीत चुकी है, वह अब एक मर्डर मिस्ट्री के साथ आ रही है और यह सच में दिलचस्प लग रहा है। इस फिल्म के जरिए करीना कपूर खान को बतौर को-प्रोड्यूसर भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज की जाने वाली है।

MAMI में प्रदर्शित की जा चुकी है फिल्म

फिल्म ने अपने दिलचस्प पोस्टर के साथ एक्साइटमेंट का माहौल बना दिया है, जो इसकी गहरी और थ्रिल से भरी दुनिया की झलक देता है। ऐसे में दर्शक इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाने के लिए बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी स्क्रीनिंग और जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनकर अपनी रिलीज से पहले ही सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। यह फिल्म एक जबरदस्त थ्रिलर होगी, जिसमें छुपे हुए राज और रिश्तों पर रोशनी डाली जाएगी, साथ ही कहानी में एक छुपी हुई हत्या की मिस्ट्री के रहस्य को सुलझाते हुए देखा जाएगा। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए, इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 

यहां देखें पोस्टर

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन एक्टर्स से सजी 'द बकिंघम मर्डर्स' का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है, जिसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखा गया है। शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान संग इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement