Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. करीना-सैफ घर के बाहर हुए रोमांटिक, किस करते हुए कपल का वीडियो हुआ वायरल

करीना-सैफ घर के बाहर हुए रोमांटिक, किस करते हुए कपल का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल्स में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 13, 2024 12:35 IST
Kareena kapoor khan, saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : X करीना-सैफ का किसिंग वीडियो वायरल

सैफ अली खान और करीना कपूर खान को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हैं और प्यार लुटाते नजर आते हैं।  जिसकी झलिकयां अक्सर हमें वायरल तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिलती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा हमें देखने को मिला है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैफ और करीना एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। कपल का ये रोमांटिक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

सैफ-करीना का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान अपने घर के बाहर बातचीत करते हुए गाड़ी की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने जहां डेनिम के साथ सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा था। तो एक्टर ने कुर्ते के साथ पायजामा पहना हुआ था। वहीं अपनी-अपनी कार में बैठने से पहले कपल ने एक-दूसरे को लिप पर किस किया। जो कैमरे में कैप्चर हो गया। इसके बाद करीना ने पहले सैफ को उनकी कार तक ड्रॉप किया और फिर अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं। कपल का ये रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इनकी इस बेहतरीन केमेस्ट्री की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सैफ-करीना का वर्कफ्रंट

वहीं सैफ-करीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म 'क्रू' में नजर आई थीं। ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।  वहीं सैफ अली खान के काम की बात करे तो उन्हें लास्ट टाइम फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था, जिसमें वह रावण के किरदार में नजर आए थे। वहीं इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा: पार्ट एक' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement