Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनन्या पांडे के बाद अब उनकी बहन का करियर संवारेंगे करण जौहर? ओटीटी पर ला रहे स्टारकिड्स की फौज

अनन्या पांडे के बाद अब उनकी बहन का करियर संवारेंगे करण जौहर? ओटीटी पर ला रहे स्टारकिड्स की फौज

करण जौहर ने अमेजॉन प्राइम की सीरीज 'द ट्राइब' को प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज में बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स नजर आने वाले हैं। साथ ही सीरीज में अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 02, 2024 22:23 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अब तक कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों को फिल्मी दुनिया में डेब्यू करा चुके हैं। वरुण धवन, आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक इसका सटीक उदाहरण हैं। अभी भी करण जौहर बॉलीवुड सितारों के बच्चों के लिए आंख के तारे हैं। करण जौहर अब अनन्या पांडे को स्टार बनने के बाद उनकी बहन अलाना पांडे को भी फिल्मी दुनिया में एंट्री दिला रहे हैं। इस बार केवल अलाना नहीं बल्कि स्टारकिड्स की पूरी फौज लेकर करण जौहर ओटीटी पर आने वाले हैं। करण जौहर ने 'द ट्राइब' नाम की ओटीटी सीरीज को प्रोड्यूस किया है। ये सीरीज ओमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। करण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इसमें द ट्राइब के कलाकार दिखाई दे रहे हैं। अलाना पांडे, अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरी, आर्याना गांधी और अल्फिया जाफरी। इस सीरीज में नौ एपिसोड हैं। यह सीरीज पांच युवा, ग्लैमरस और समृद्ध कंटेंट क्रिएटर्स की जिंदगी पर आधारित है। करण जौहर ने फोटो के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, द ट्राइब!!!! (मुझे ट्रोल करें। मैं फिर भी आपके कमेंट्स आनंद के साथ पढ़ूंगा।)।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

करण के इस पोस्ट पर कई यूजर के रिएक्शन आए। एक यूजर ने लिखा, करण आप जो भी फिल्में बनाते हैं, वह शानदार होती है। दूसरे यूजर ने लिखा कि, हम इस सीरीज के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। द ट्राइब का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया था। जिसे दर्शकों ने भी ढेर सारा प्यार दिया था। दो मिनट और 52 सेकंड के इस ट्रेलर में पांच युवा भारतीय अलाना, अलाविया, सृष्टि, आर्याना और अल्फिया को दिखाया गया है। यह सभी डिजिटल प्रचारक और निवेशक हार्दिक जावेरी के साथ मिलकर लॉस एंजिल्स में अपनी पहचान बनाने का प्रयास करते हैं। इसका प्रीमियर 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगा। इस सीरीज से फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। खास बात यह है कि फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। द ट्राइब को ओमकार पोतदार ने डायरेक्ट किया है।

स्टारकिड्स की फौज लाने वाले हैं करण जौहर 

इस सीरीज में स्टारकिड्स की एक लंबी लिस्ट है। जिसमें पहला नाम अलाना पांडे का है। अलाना पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और अनन्या पांडे की बहन हैं। अलाना पांडे इस सीरीज के जरिए अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं। इसके साथ ही इस सीरीज में अलाविया जाफरी भी लीड रोल में नजर आएंगी। अलाविया जाफरी बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी की बेटी हैं। सृष्टि पूरे भी इस सीरीज में लीड रोल में हैं। सृष्टि भी अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर समृद्धि पूरे की बटी हैं। इसके साथ ही अल्फिया जाफरी भी फिल्म मेकर रूमी जाफरी की बेटी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement