Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कौन है करण जौहर के बच्चों यश-रूही की मां? सोशल मीडिया पर उठे सवाल, पहली बार डायरेक्टर ने दिया जवाब

कौन है करण जौहर के बच्चों यश-रूही की मां? सोशल मीडिया पर उठे सवाल, पहली बार डायरेक्टर ने दिया जवाब

करण जौहर से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनके बच्चों को लेकर ऐसा सवाल किया, जिस पर डायरेक्टर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि अब सोशल मीडिया यूजर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 25, 2024 10:23 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्चों रूही और यश के साथ करण जौहर।

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। करण अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स के लिए तो प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते ही हैं, साथ ही अपने बच्चों यश और रूही की भी तस्वीरें-वीडियो भी जरूर साझा करते हैं। करण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी रूही का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। वीडियो में  रूही बहुत ही शानदार अंदाज में फोन को कमांड्स देते नजर आ रही हैं। वीडियो में रूही Siri से कहती हैं- 'सिंग, आई डोन्ट लाइक इट। बी ए प्रोफेशनल।'

सेलेब्स को पसंद आया रूही का वीडियो

रूही के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया। करण जौहर की बेटी रूही के वीडियो पर श्वेता बच्चन, आयुष्मान खुराना से लेकर नीलम कोठारी, सबा पटौदी जैसे स्टार्स ने प्यार लुटाया है। लेकिन, करण जौहर का अटेंशन एक ऐसे यूजर के कमेंट ने अपनी तरफ खींच लिया, जिसका जवाब दिए बिना करण नहीं रह पाए। एक यूजर ने स्टारकिड के वीडियो पर कमेंट करते हुए करण जौहर के बच्चों की मां को लेकर सवाल किया। 

करण जौहर ने यूजर के सवाल का दिया जवाब

यूजर ने कमेंट में लिखा- 'रूही की मां कौन है? कोई मुझे बताएगा प्लीज, मैं बहुत कन्फ्यूज हूं।' करण भी अपनी बेटी की मां को लेकर किए सवाल को इग्नोर नहीं कर सके और उन्होंने यूजर के कमेंट का अपने अंदाज में जवाब दिया। करण जौहर लिखते हैं- 'मैं हूं। मैं आपके कन्फ्यूजन को लेकर काफी चिंतित हूं, तो मुझे आपके इस उचित सवाल का जवाब देना जरूरू लगा।' करण जौहर के इस जवाब की अब सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब चर्चा है।

roohi

Image Source : INSTAGRAM
करण जौहर ने यूजर को दिया जवाब

सरोगेसी के जरिए पिता बने थे करण जौहर

एक फैन ने करण जौहर की तारीफ करते हुए लिखा- 'करण जौहर आप बेस्ट फादर हैं। आपके अंदर बहुत प्यार है।' वहीं कई ने करण की बेटी रूही की क्यूटनेस की जमकर तारीफ की। बता दें, करण जौहर ने 2017 में अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही का इस दुनिया में स्वागत किया था। डायरेक्टर सरोगेसी के जरिए दोनों बच्चों के पिता बने थे, जिनका नाम उन्होंने अपने माता-पिता के नाम पर रखा। करण के दोनों बच्चों की परवरिश उनकी मां हीरू जौहर करती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement