Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट को कैसे मिली 'जिगरा'? वसन बाला के बयान ने मचाई हलचल, करण जौहर ने कर दी बोलती बंद

आलिया भट्ट को कैसे मिली 'जिगरा'? वसन बाला के बयान ने मचाई हलचल, करण जौहर ने कर दी बोलती बंद

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। ये बवाल खड़ा हुआ है डायरेक्टर वसन बाला के एक बयान के चलते, जिस पर अब करण जौहर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 06, 2024 11:14 IST
jigra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा।

आलिया भट्ट अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में जुटी हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है, अभिनेत्री हर तरफ छाई हैं। आलिया के साथ फिल्म में वेदांग रैना भी होंगे, जो अभिनेत्री के भाई की भूमिका में हैं। जिगरा में आलिया अपने भाई की सेवियर की भूमिका निभाती दिखेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म और आलिया को लेकर एक ऐसी बात कह दी, जिसके बाद एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। वसन बाला ने अपने हालिया बयान में कहा था कि जब करण जौहर ने जिगरा की स्क्रिप्ट आलिया भट्ट को भेजी थी तो वह काफी नाराज हो गए थे। डायरेक्टर के इन शब्दों के बाद से ही करण जौहर पर आलिया भट्ट को जिगरा दिलाने के आरोप लगने लगे।

करण जौहर पर फिर लगे नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप

इन आरोपों पर अब खुद करण जौहर ने भी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने आलिया भट्ट को 'जिगरा' दिलाने के दावों पर प्रतिक्रिया दी है। इस महीने की शुरुआत में वसन बाला के एक इंटरव्यू की बाइट वायरल हुई थी, जिसमें निर्देशक ने कहा था कि करण जौहर ने उनकी अधूरी स्क्रिप्ट आलिया को पढ़ने के लिए भेज दी थी। वसन बाला ने कहा कि वह इस बात से परेशान थे कि करण ने आलिया को अधूरी स्क्रिप्ट भेजी थी। उन्होंने आगे कहा था कि अगर उन्हें पता होता कि करण आलिया को स्क्रिप्ट भेज रहे हैं तो वह डॉक्यूमेंट को व्यवस्थित कर देते और उसे एडिट कर देते।

करण जौहर ने किया रिएक्ट

हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बयान को गलत तरीके से पेश कर दिया और 'नेपोटिज्म को बढ़ावा देने' के लिए करण की आलोचना करने लगे। करण ने अब सोशल मीडिया पर हो रही इस बातचीत को पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें आई एम सलमियाह की एक लाइन थी। इसमें लिखा था, "हमें यह सुनिश्चित करने के लिए मजबूत होना होगा कि जीवन इतना स्थिर हो कि कुछ नकारात्मक लोगों का मुंह बंद हो सके।"

करण जौहर का पोस्ट

पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ समय पहले ट्विटर एक्स बन गया और कुछ दिनों पहले मेरा भी एक्स बन गया... मैंने मिचली भरे शोर से नाता तोड़ लिया है और अनुचित गुस्से को शांत कर दिया, लेकिन सोशल मीडिया लॉकनेस मॉन्स्टर की तरह है, यह तब भी आप तक पहुंचता है जब आप इसे नहीं देख पाते' वासन बाला के साक्षात्कार से बहुत प्रभावित हुआ, जिसका उन्होंने बहुत ही मासूमियत और प्यार के साथ जवाब दिया था। लेकिन, आलिया को स्क्रिप्ट भेजने के बारे में उनकी टिप्पणी को गलत तरीके से पेश किया गया, जिसे देखकर पहले तो मुझे हंसी आई, लेकिन अब ये मुझे परेशान कर रहा है।”

वसन मेरे सबसे प्रतिभाशाली सहयोगियों में से एक

करण ने आगे लिखा- 'वसन मेरे सबसे प्रतिभाशाली और अद्भुत सहयोगियों में से एक हैं और अगर आप देखते हैं उनका साक्षात्कार लें और उनका लहजा सुनें, आपको यह बात पूरी तरह समझ में आ जाएगी! लेकिन नहीं... इसे लेकर हर तरफ हंगामा है। मैं हाथ जोड़कर सभी से कहता हूं कि कृपया क्लिक बेट धारणाएं बनाने से पहले पूरा इंटरव्यू सुनें और पढ़ें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।'

वसन बाला ने क्या कहा?

दरअसल, ट्राइड एंड रिफ्यूज प्रोडक्शन्स से बात करते हुए बाला ने कहा था- 'मैंने बहुत ही कच्चा-पक्का ईमेल लिखा था। चेतना के विचारों की धारा... इसे करण को भेजा और 6-7 घंटे बाद, उसने फोन किया और कहा कि मैंने इसे पहले ही आलिया को भेज दिया है और मैं इससे बिलकुल खुश नहीं था। मुझे लगा कि कम से कम मुझे स्पेलिंग चेक, ग्रामर चेक कर लेना चाहिए था। वो मेल जा चुका था और मैंने करण से पूछा- तुमने ऐसा क्यों किया? तो उन्होंने कहा- ना, ना ये ऐसे ही काम करता है। फिर उन्होंने कहा-हम कुछ दिनों में मिलते हैं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement