Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. एयरपोर्ट पर आया कपिल शर्मा की बेटी को गुस्सा, 3 साल की अनायरा ने पापा से कह दी ऐसी बात, लोग कहने लगे- 'अभी से...'

एयरपोर्ट पर आया कपिल शर्मा की बेटी को गुस्सा, 3 साल की अनायरा ने पापा से कह दी ऐसी बात, लोग कहने लगे- 'अभी से...'

कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान उनकी 3 साल की बेटी अनायरा को गुस्सा आ गया। गुस्से में अनायरा ने अपने पापा कपिल शर्मा से ऐसी बात कही कि लोग कहने लगे कि वो अभी से समझदार हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 22, 2024 11:28 IST
kapil Sharma Family- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI कपिल शर्मा का परिवार।

एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके कॉमेडी शो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कपिल का अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है। वैसे कपिल पूरी तरह से फैंमिली मैन हैं। वो अपने परिवार को पूरा वक्त देते हैं, फिर चाहे वो पत्नी गिन्नी हो या उनके दोनों बच्चे। हाल में ही एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद पता चला की वो अपनी पूरी फैमिली के साथ छुट्टी मनाने जा रहे हैं। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें उनकी हैप्पी फैमिली देखने को मिल रही है। सामने आए इस वीडियो में सबसे ज्यादा किसी ने ध्यान खींचा है तो वो हैं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा। 

फैमिली के साथ दिखे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर पूरे परिवार के साथ स्पॉट किया गया। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी बेटी अनायरा का हाथ थामे नजर आईं। इस दौरान कपिल शर्मा बेटे को गोद में लिए थे। जहां कपिल शर्मा और गिन्नी ऑल ब्लैक आउटफिट में ट्विंनिंग कर रहे थे। वहीं बच्चों ने लेवेंडर कलर के ट्रैक सूट कैरी किए थे। कपिल शर्मा जैसे ही गाड़ी से उतरे उनके सामने पैपराजी की भीड़ लग गई। ऐसे में वो वहीं खड़े होकर तस्वीरें क्लिक कराने लगे। तभी उनकी बेटी अनायरा को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने पापा से अपने मन में आ रही बात कह दी। 

यहां देखें वीडियो

बेटी अनायरा ने कही ऐसी बात

अनायरा, पापा कपिल शर्मा से कहती हैं, 'पापा आपने कहा था कि कोई फोटोज नहीं क्लिक करेगा।' कपिल, बेटी की बात का कोई जवाब नहीं देते, लेकिन बात सुनकर एयरपोर्ट की ओर आगे बढ़ जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि छोटी सी उम्र में ही अनायरा ने बड़ों जैसी समझदारी वाली बात कह दी है। अनायरा की समझदारी की तारीफें हो रही हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बच्ची अभी से कितनी समझदार है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'कपिल की बेटी और बेटा, दोनों ही क्यूट हैं।' एक तीसरे शख्स ने लिखा, 'कपिल शर्मा की पत्नी बच्चों की अच्छी परवरिश कर रही हैं।'

इस शो में आ रहे नजर

बात दें, इन दिनों कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार उन्हें करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ 'क्रू' में एक कैमयो रोल करते देखा गया था। इससे पहले वो लीड एक्टर के तौर पर 'ज्विगाटो' में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement