Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'कंतारा' से लेकर 'रहना है तेरे दिल में' तक, ये फिल्में सिनेमाघरों में फिर से होंगी रिलीज

'कंतारा' से लेकर 'रहना है तेरे दिल में' तक, ये फिल्में सिनेमाघरों में फिर से होंगी रिलीज

सैफ अली खान, माधवन और दीया मिर्जा की 'रहना है तेरे दिल में' लव स्टोरी और ऋषभ शेट्टी की एक्शन थ्रिलर 'कंतारा' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इनके अलावा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'तुम्बाड' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी ये शानदार फिल्में भी फिर धूम मचाने को तैयार है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 29, 2024 19:51 IST
films re releasing in PVR this Friday- India TV Hindi
Image Source : X ये फिल्में फिर से होंगी रिलीज

इस हफ्ते कई धमाकेदार और सुपरहिट फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाली डरावनी फिल्मों से लेकर पुरानी यादों को ताजा करने वाली रोमांटिक फिल्में भी शामिल हैं। हॉरर, एक्शन थ्रिलर और कॉमेडी से भरपूर ये मूवीज साल 2024 में एक बार फिर से रिलीज होने वाली हैं। इस बार 29-30 अगस्त का दिन सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत खास होने वाला है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'कंतारा', 'रहना है तेरे दिल में', 'तुम्बाड' से लेकर 'हम आपके हैं कौन' तक ये फिल्में इस शुक्रवार और शनिवार फिर से रिलीज होने को हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर

अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। ये फिल्म दर्शकों खूब पसंद आई थी। अब साल 2024 में ये फिल्म फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बता दें, ये फिल्में 30 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होंगी।

डर
इस हफ्ते सिनेमाघरों में साइंस-फिक्शन हॉरर थ्रिलर 'डर' भी रिलीज होगी, जिसमें खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा। क्रिस वीट्ज़ द्वारा निर्देशित और ब्लमहाउस द्वारा निर्मित इस फिल्म में जॉन चो ने कर्टिस, एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव और कैथरीन वॉटरस्टन की भूमिका निभाई है।

तुम्बाड
फिल्म 'तुम्बाड' भी 30 अगस्त को फिर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें, यह एक हॉरर फिल्म है। ये फिल्म ओटीटी पर भी खूब धूम मचा चुकी है। यह फिल्म इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई थी।

सारिपोधा सानिवारम
निर्देशक विवेक अथरेया की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' में नेचुरल स्टार नानी हैं। इस फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन, एस. जे. सूर्या, अभिरामी, अदिति बालन, पी. साई कुमार और सुभलेखा सुधाकर सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं। अपनी ब्लॉकबस्टर हिट 'दशहरा' और 'हाय नन्ना' के बाद, नानी की ये पुरानी फिल्म फिर से धूम मचाने को तैयार है।

कंतारा
ऋषभ शेट्टी की एक्शन थ्रिलर 'कंतारा' इस बार हिंदी में सिनेमाघरों में वापसी कर रही है। ये एक कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। अब, हिंदी में एक बार फिर ये फिल्म रिलीज होने वाली है।

रहना है तेरे दिल में
इस सप्ताह सिनेमाघरों में फिर से वापसी करते हुए रोमांस के जादू को याद दिलाने वाली आर. माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की 'रहना है तेरे दिल में' फिर से रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है।

इनसाइड आउट 2 की सेंसरी-फ्रेंडली स्क्रीनिंग
देश भर के 15 चुनिंदा सिनेमाघरों में 'इनसाइड आउट 2' भी फिर से रिलीज होने को तैयार है। बता दें कि 'इनसाइड आउट 2' साल 2015 में रिलीज हुई अमेरिकी एनिमेटेड फिल्म है जो सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है।

मैंने प्यार किया
फिल्म 'मैंने प्यार किया' बीते दिनों सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो चुकी है। बता दें, सलमान खान इस फिल्म में पहली बार बतौर लीड किरदार में नजर आए थे। इससे पहले यह फिल्म साल 1989 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक बार फिर ये फिल्म रिलीज होने वाली है।

हम आपके हैं कौन
ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' भी बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। साल 1994 की इस फिल्म ने उस दौर में बाकी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया था।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement