Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Kanguva Trailer: सूर्या की 'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज, एक आंख वाले बॉबी देओल को देख थर्रा उठेंगे दर्शक

Kanguva Trailer: सूर्या की 'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज, एक आंख वाले बॉबी देओल को देख थर्रा उठेंगे दर्शक

सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एनिमल के बाद बॉबी देओल एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म में सूर्या के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 12, 2024 15:33 IST
Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगुवा का ट्रेलर आउट

सूर्या के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि साउथ सुपरस्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज कर गया है। यह फैंटसी ड्रामा तभी से चर्चा में है, जबसे इसका ऐलान किया गया है। वहीं जब फिल्म से मेकर्स ने एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी किए तो इसे देखकर फैंस की उत्सकुता और भी बढ़ गई। अब दर्शकों के बीच जब फिल्म के ट्रेलर ने दस्तक दे दी है तो इसे भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'कंगुवा' का निर्देशन साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक शिव ने किया है और इसमें सूर्या के साथ बॉबी देओल, दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

सूर्या ने फैंस के साथ शेयर किया कंगुवा का ट्रेलर

सूर्या ने अपने एक्स हैंडल पर भी कंगुवा का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए सूर्या ने कैप्शन में लिखा- "एक टीम के रूप में हमने जो कुछ भी एक साथ किया है, उस पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, धन्यवाद, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रिय शिव!! यहां आप सभी के लिए हमारा #कंगुवाट्रेलर है! (एसआईसी)।" 

जबरदस्त है कंगुवा का ट्रेलर

कंगुवा के ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत आदिवासी लोगों के सीन से होती है। जो, बॉबी देओल के साथ युद्ध की तैयारी कर रहे हैं। सूर्या के चरित्र को एक क्रूर साहसी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है। इसी के साथ साउथ सुपरस्टार पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी में भी हैं। अगर ये कहें कि ये ट्रेलर पूरे भारत में सूर्या की दहाड़ है, तो गलत नहीं होगा। ट्रेलर में प्रीहिस्टोरिक लोगों और भविष्य दोनों को खूबसूरती से दर्शाया गया है। ऐसी इमेजिनेटिव और डेयरिंग प्रोजेक्ट केवल दक्षिण से ही आ सकती थी।

10 अक्तूबर को रिलीज होगी 'कंगुवा'

इससे पहले हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था। सूर्या ने सोशल मीडिया के ही जरिए इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। उन्होंने बताया कि कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। उन्होंने एक पोस्टर के साथ यह ऐलान किया, जिसमें सूर्या और बॉबी देओल आमने-सामने नजर आ रहे हैं और उनके पीछे धुआं और ढेरो लोग दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के साथ ही यह भी बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त को जारी होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement