Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत ने बांग्लादेश तनाव के बीच की खास अपील, 'अपने लोगों' और 'अपनी जमीन' को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने बांग्लादेश तनाव के बीच की खास अपील, 'अपने लोगों' और 'अपनी जमीन' को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने देश की जनता को खास मैसेज दिया है और साथ ही एक अपील भी की है। कंगना का ये पोस्ट अब चर्चा में है, जिस पर कई लोगों ने रिएक्शन दिया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 10, 2024 12:08 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत का नया ट्वीट चर्चा में है

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं। अब बांग्लादेश तनाव के बीच फिर कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर करके फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। कंगना ने अपने इस पोस्ट के जरिए देश की जनता को खास मैसेज दिया है और उनसे अपील भी की है, अपने लोगों और अपनी जमीन के लिए हमेशा साथ खड़े रहने की, क्योंकि शांति आसानी से नहीं मिलती। उन्होंने बांग्लादेश तनाव के बीच ये पोस्ट शेयर किया है, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है।

कंगना रनौत का पोस्ट

अपने पोस्ट में कंगना ने लिखा- 'शांति कोई हवा या सूरज की रोशनी नहीं है जिसके बारे में आप सोचते हैं कि यह आपका जन्मसिद्ध अधिकार है और यह आपको मुफ्त में मिलेगी। महाभारत हो या रामायण दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई शांति के लिए लड़ी गई है। अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें तेज रखें, प्रतिदिन कुछ युद्ध शैली का अभ्यास करें।'

अपनी भूमि की रक्षा के लिए तैयार रहेंः कंगना रनौत

अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा- 'अगर ज्यादा नहीं तो हर दिन आत्मरक्षा के लिए 10 मिनट का समय दें। दूसरों के हथियारों के प्रति आपका समर्पण, लड़ने में आपकी अक्षमता का परिणाम नहीं होना चाहिए। विश्वास में समर्पण करना प्रेम है परन्तु भय में समर्पण करना कायरता है। इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों से घिरे हैं। हमें अपने लोगों और अपनी भूमि की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए।' कंगना के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत

वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने साल 2021 में इस फिल्म का ऐलान किया था, लेकिन अब तक ये सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे पाई है। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती दिखेंगी। कंगना सिर्फ इस फिल्म में लीड रोल ही प्ले नहीं कर रहीं, वह इस फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। कंगना के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement