Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रणबीर कपूर ने जब कंगना रनौत से की रिक्वेस्ट- 'रोल कर ले प्लीज', ऑफर लेकर पहुंचे थे 'क्वीन' के घर

रणबीर कपूर ने जब कंगना रनौत से की रिक्वेस्ट- 'रोल कर ले प्लीज', ऑफर लेकर पहुंचे थे 'क्वीन' के घर

कंगना रनौत ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें कई ए लिस्टर एक्टर्स के साथ फिल्में ऑफर हुईं,लेकिन उन्होंने इन सभी को करने से मना कर दिया। अब अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' में रोल ऑफर किया था और ये ऑफर लेकर अभिनेता खुद उनके घर गए थे।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 25, 2024 8:55 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी रणबीर कपूर स्टारर संजू।

कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए बेहद मशहूर हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं और कभी अपने विचारों को फिल्टर के साथ पेश नहीं करतीं। इसी के साथ वह बॉलीवुड पर कटाक्ष करने से भी नहीं कतरातीं। अभिनेत्री कई बार आलिया भट्ट-रणबीर कपूर जैसे स्टार्स पर कटाक्ष कर चुकी हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इस बीच अभिनेत्री ने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' पर निशाना साधा और साथ ही ये भी बताया कि उन्हें संजू में एक भूमिका ऑफर हुई थी, जो उन्होंने ठुकरा दी थी। इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी।

संजू में कंगना रनौत को ऑफर हुआ था रोल

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां बी नजर आई थीं, लेकिन कंगना को ये फिल्म नहीं लुभा सकी। जबकि, रणबीर कपूर ने व्यक्तिगत रूप से उनसे इस फिल्म में एक रोल निभाने की रिक्वेस्ट की थी। कंगना ने बताया कि रणबीर कपूर संजू में एक रोल का ऑफर लेकर खुद उनके पास आए थे, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया।

रणबीर ऑफर लेकर आए थे घर- कंगना रनौत

कंगना रनौत ने सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में कहा- 'रणबीर खुद मेरे घर आए थे और बोले- संजू में रोल कर ले प्लीज। मैंने वो रोल नहीं किया, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि...' कंगना ने ये बात यहीं छोड़ दी। फिल्म में रणबीर संजय दत्त और परेश रावल सुनील दत्त की भूमिका निभाते नजर आए थे। वहीं दीया मिर्जा फिल्म में संजय दत्त की पत्नी और सोनम कपूर गर्लफ्रेंड के रोल में थीं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने फिल्म में Winnie Diaz नाम की बायोग्राफर की भूमिका निभाई थी। जिन्हें संजय दत्त ने फिल्म के लिए अपनी कहानी नरेट की थी।

कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने से किया इनकार

इससे पहले कंगना रनौत ने राज शमानी के साथ इंटरव्यू में कहा था कि वह कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं, क्योंकि उन्हें नहीं लगा कि ये किरदार महिलाओं के लिए अच्छे थे। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने फेयरनेस क्रीम के 10-15 करोड़ के ऑफर रिजेक्ट किए हैं। कंगना ने इसकी वजह का खुलासा करते हुए कहा था कि ऐसा करना रंगभेद को बढ़ावा देना होता, इसलिए उन्होंने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन रिजेक्ट कर दिए। बता दें, कंगना रनौत जल्दी ही 'इमरेजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके रियेलिटी शो 'लॉकअप' के दूसरे सीजन की चर्चाएं भी जोरों पर हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement