Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'जब तुम्हारे बच्चों के साथ होगा...', थप्पड़ पड़ने के बाद भड़की कंगना रनौत का फूटा बॉलीवुड पर गुस्सा

'जब तुम्हारे बच्चों के साथ होगा...', थप्पड़ पड़ने के बाद भड़की कंगना रनौत का फूटा बॉलीवुड पर गुस्सा

नेता-अभिनेता कंगना रनौत पर एयरपोर्ट पर हमला हुआ जिसके बाद बॉलीवुड का कोई शक्स उनके सपोर्ट में नहीं आया और इस बात पर एक्ट्रेस भड़क गईं। उन्होंने बॉलीवुड वालों को खूब खरीखोटी सुनाई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 07, 2024 16:48 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत।

अभिनेता से नेता बनीं मंडी सांसद कंगना रनौत को हाल में ही थप्पड़ पड़ने की खबरों की चर्चा जोर शोर से हो रही है। लोकसभा चुनावों के पुरिणाम के ठीक बाद ही एक्ट्रेस ऐसी घटना का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस के साथ ये वाकया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ है। इसका वीडियो भी सामने आया जो झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया गया कि CISF जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा है। इसके कुछ वक्त बाद ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना रिएक्शन भी साझा किया और बताया कि ये एक उग्र हमला था और महिला ने उन पर किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने की वजह से हमला किया। एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले को खालिस्तानी आतंकियों से जोड़ा है। इस मामले के सनसनीखेज बनने के बाद ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी पोस्ट की हैं और वो बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर भी भड़की नजर आईं। कुछ देर बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया। एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा ये आपको बताते हैं। 

बॉलीवुड पर भड़कीं एक्ट्रेस

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म जगत के लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा था, 'प्रिय फिल्म इंडस्ट्री वालों या तो आप लोग मेरे साथ हुए एयरपोर्ट अटैक को सेलिब्रेट कर रहे हैं या पूरी तरह से इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। याद कर लें कल जब आप बिना सुरक्षा के देश की सड़कों पर निकलेंगे या दुनिया में कहीं और तभी कुछ इजरायल और फिलिस्तीन के लोग आपको मारेंगे या आपके बच्चों को मारेंगे क्योंकि आप रफा या इजरायल के बंदियों का समर्थन कर रहे थे तो आप देखेंगे कि मैं फ्री स्पीच के समर्थन में आपके लिए लड़ूंगी। इसके बाद जब कभी आपको याद आएगा तो सोचेंगे कि क्यों हूं मैं...कहां हूं मैं तो समझ आएगा कि आप मेरे जैसे नहीं हैं।'

कंगना ने निकाला अपना गुस्सा

इसके अलावा भी कंगना रनौत ने कई स्टोरी पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा मेरी नजर रफा गैंग पर हैं। ये आपके साथ भी हो सकता है और आपके बच्चों के साथ भी...जब भी आप किसी आतंकी घटना का जश्न मनाते हैं तो तैयार रहे कि कल को ये आपके साथ भी होगा।' इसके अलावा इंदिरा गांधी की हत्या का एक कैरिकेचर पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'इमरजेंसी जल्द रिलीज होगी और दिखाएगी कि कैसे एक बुजुर्ग निरस्त्र महिला को यूनिफॉर्म वाले लोगों ने मारा, जिन्हें पर उन्हें भरोसा था। उन्होंने 35 बुलेट का इस्तेमाल एक बुजुर्ग महिला को मारने के लिए किया। बहादुर खालिस्तानियों की कहानी जल्द सामने आएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement