Saturday, June 29, 2024
Advertisement

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' में किसने निभाया श्रीकृष्ण का किरदार? छोटे से ही रोल से लूट ली सारी लाइमलाइट

अब हर तरफ अब बस कल्कि 2898 एडी की चर्चा है। फिल्म में प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन की तो चर्चा हो ही रही है, साथ ही भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाने वाले एक्टर की भी बातें हो रही हैं। चलिए बताते हैं वो अभिनेता कौन है, जिसने ये किरदार निभाया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 28, 2024 12:02 IST
kalki 2898 ad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कल्कि 2898 एडी में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता कौन हैं?

सुपरस्टार प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया है। फैंस के बीच इस वक्त नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर इस माइथोलॉजिकल एंड साइंस-फिक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसका अंदाजा इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी लगाया जा सकता है। पहले ही दिन प्रभास की फिल्म ने सिर्फ भारत में 95 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और दुनियाभर में इसने 180 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये भारत की तीसरी बिगेस्ट ओपनर बन चुकी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार की खूब चर्चा हो रही है। इस बिग बजट फिल्म में कई स्टार्स के कैमियो भी हैं। इस बीच फिल्म में जिस सीन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है भगवान श्रीकृष्ण के सीन की।

भगवान श्रीकृष्ण वाले सीन ने फैंस में मचाई खलबली

प्रभास-दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 एडी में एक सीन है, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण की झलक दिखाई जाती है। लेकिन, इस सीन को देखने के बाद दर्शक ये नहीं पहचान पाए कि आखिर ये एक्टर कौन है, जिसने फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया है। कई लोग ये जानने के बेताब हैं कि इस बिग बजट फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार किस अभिनेता ने निभाया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि वो कौन एक्टर है जिसने फिल्म में ये अहम रोल निभाया है।

कौन है कल्कि 2898 एडी में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाला एक्टर?

फिल्म में, भगवान कृष्ण के सीन में केवल एक छाया छवि नजर आती है, उनका चेहरा नहीं। ऐसे में इस सीन को देखकर कन्फ्यूज हो गए कि फिल्म में कृष्ण की भूमिका किसने निभाई। हालांकि, अब यह खुलासा हो चुका है कि फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण की छवि में जो अभिनेता नजर आते हैं वह तमिल अभिनेता कृष्णकुमार उर्फ ​​​​केके थे जिन्होंने कल्कि 2898 ईस्वी में अपने कृष्ण अवतार से सभी को हैरान कर दिया है।

एक्टर ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

गुरुवार को एक्टर केके ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म में कृष्ण के रूप में अपनी उपस्थिति का एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में यह महत्वपूर्ण रोल उन्होंने निभाया है। वीडियो शेयर करते हुए केके ने कैप्शन में लिखा- 'एक महान फिल्म की ओपनिंग करना और ऐसा स्पेशल कैरेक्टर निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। बहुत-बहुत आभारी हूं।' इसी के साथ उन्होंने एक फोल्डेड हैंड इमोजी भी शेयर किया है।

kalki 2898 ad

Image Source : INSTAGRAM
एक्टर केके का पोस्ट।

कौन हैं कृष्णकुमार उर्फ केके?

कृष्णकुमार एक जाने-माने तमिल अभिनेता हैं जिन्होंने 2010 में फिल्म 'कधलागी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, सूर्या के 'सोरारई पोटरू' में चैतन्य उर्फ ​​चाय की भूमिका निभाने के बाद वह एक लोकप्रिय नाम बन गए। यही नहीं केके धनुष की 2022 की एक्शन-थ्रिलर 'मारन' का भी हिस्सा थे। इसके अलावा केके द लिटिल थिएटर ग्रुप के आर्टिस्टिक डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने कई स्टेज प्ले लिखे और डायरेक्ट किए हैं।

कल्कि 2898 एडी ने रचा इतिहास

दूसरी तरफ प्रभास की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ की कमाई कर ली है, हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने 180 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन करके सबको हैरान कर दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement