Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'अपने शब्द सोच-समझकर चुनिए', प्रभास को 'जोकर' कहकर घिरे अरशद, अब 'कल्कि' के डायरेक्टर ने दिया जवाब

'अपने शब्द सोच-समझकर चुनिए', प्रभास को 'जोकर' कहकर घिरे अरशद, अब 'कल्कि' के डायरेक्टर ने दिया जवाब

पिछले दिनों अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि 2898 एडी में प्रभास के लुक की तुलना 'जोकर' से कर दी थी। उनके इस बयान के बाद ऐसा विवाद खड़ा हुआ कि अब तक ये जारी है। तेलुगु इंडस्ट्री के कई कलाकार अरशद से नाराज हो गए हैं। अब फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने भी इस पर नाराजगी जताई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 24, 2024 12:36 IST
nag ashwin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरशद वारसी के बयान पर नाग अश्विन की प्रतिक्रिया

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की सबसे सफल भारतीय फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1100 करोड़ का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाने के बाद हाल ही में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है और वो भी एक नहीं दो-दो प्लेटफॉर्म पर। कल्कि 2898 एडी को प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स और यहां तक कि सेलेब्स से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, लेकिन पिछले दिनों अरशद वारसी ने फिल्म में प्रभास के किरदार को लेकर ऐसी बात कह दी कि वह तब से लेकर अब तक साउथ सिनेमा के सेलेब्स के निशाने पर हैं।

अरशद वारसी के बयान ने मचाई खलबली

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कल्कि 2898 एडी में प्रभास के किरदार 'भैरवा' के लुक की तुलना 'जोकर' से कर दी। फिल्म पर अपना रिव्यू देते-देते अरशद वारसी ने जो कहा, वह साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स को बिलकुल पसंद नहीं आया और एक बार फिर साउथ वर्सेज बॉलीवुड की जंग शुरू हो गई। इस बीच फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने भी अरशद वारसी के बयान पर प्रतिक्रिया दी और इसकी कड़ी निंदा की।

अरशद वारसी के बयान पर नाग अश्विन ने दी प्रतिक्रिया

नाग अश्विन ने सोशल मीडिया के जरिए अरशद वारसी के 'जोकर' वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी और बॉलीवुड वर्सेज टॉलीवुड मुद्दे पर भी अपनी राय रखी। इसी के साथ उन्होंने इस ओर भी इशारा किया कि कल्कि 2898 एडी के बाद कल्कि 2 में प्रभास और भी दमदार अवतार में दिखाई देंगे। नाग अश्विन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस पूरे मुद्दे को लेकर अरशद वारसी पर निशाना साधा है।

अरशद के बयान पर क्या बोले नाग अश्विन?

नाग अश्विन ने अपने ट्वीट में लिखा- 'चलिए, ज्यादा पीछे की ओर नहीं जाते हैं... अब उत्तर-दक्षिण या बॉलीवुड वर्सेज टॉलीवुड नहीं.. बड़ी तस्वीर पर नजरें रखते हैं.. यूनाइटेड इंडियन फिल्म इंडस्ट्री.. अरशद साहब को अपने शब्दों को सोच-समझकर चुनना चाहिए था, लेकिन यह ठीक है.. उनके बच्चों के लिए बुजी खिलौने भेज रहा हूं। और प्रभास को कल्कि 2 में सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।'

क्या बोले थे अरशद वारसी?

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कल्कि 2898 एडी में प्रभास के लुक की तुलना जोकर से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि 'प्रभास एक जोकर जैसे लग रहे थे। मैं मैड मैक्स देखने की उम्मीद कर रहा था। मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता था। तुमने उसे क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा, मुझे समझ नहीं आता है।' अरशद के इसी बयान के बाद सुपरस्टार नानी से लेकर सुधीर बाबू तक ने अभिनेता को निशाने पर ले लिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement