Thursday, June 27, 2024
Advertisement

पहले ही दिन 'कल्कि 2898 AD' मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, छप्परफाड़ कमाई से देगी RRR और 'बाहुबली' को टक्कर

'कल्कि 2898 AD' रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर रही है। आंकड़े देखकर जाहिर हो रहा है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई करेगी। प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म क्या कमाल करने वाली है, इस पर एक नजर डालते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 26, 2024 20:50 IST
kalki- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन का कल्कि से लुक।

अपने पहले दिन 10 लाख से ज्यादा टिकट बेचकर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इस साल की पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने अपने एडवांस बुकिंग चरण में इतने ज्यादा टिकट बेचे हैं। अभिनेता प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म ने अब तक 48.27 करोड़ रुपये की कमाई करके पहले से ही अच्छा प्री-सेल हासिल कर ली है। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, यह माना जा रहा है कि नाग अश्विन निर्देशित यह फिल्म अपनी एडवांस बिक्री से 50 करोड़ रुपये की देशभर में कमाई करेगी।

कल्कि 2898 AD ने बनाया नया रिकॉर्ड

यह काफी प्रभावशाली है कि 'कल्कि 2898 AD' ने हैदराबाद में अपने पहले दिन के कारोबार के साथ ही एक सर्वकालिक रिकॉर्ड बना लिया है। 'कल्कि 2898 AD' ने कुल 8.57 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो शहर में 'सलार' की तुलना में अब तक की पहली ऐसी फिल्म है जिसने पहले दिन इतनी बड़ी बिक्री की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हसन और दिशा पटानी भी हैं। देश भर में 18 लाख से ज़्यादा टिकट बिक चुके हैं और कुल मिलाकर 48.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है। फिल्म के पहले दिन 12 करोड़ से ज़्यादा टिकट बिककर तेलुगु मार्केट के लिए फिल्म ने शानदार कारोबार किया और अच्छी खासी कमाई पहले ही कर ली है। 'कल्कि 2898 AD' ने 'सलार-पार्ट 1: सीजफायर' की तुलना में बेहतरीन प्री-सेल नतीजे दिखाए हैं।

पहले ही दिन करेगी छप्परफाड़ कमाई

पहले दिन की बात करें तो भारत ही नहीं, विदेशों में भी 'कल्कि 2898 AD' कमाल का कारोबार कर रही है। फिल्म से कुल 180-200 करोड़ रुपए की कमाई होने का अनुमान है, जिसमें भारत से 120 करोड़ रुपए और विदेशों से 60 करोड़ रुपए शामिल हैं। 'कल्कि 2898 AD' अगर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है, तो 'आरआरआर' (2022) और 'बाहुबली' (2017) के बाद तीसरी भारतीय फिल्म बनने की उम्मीद है, क्योंकि इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। फिल्म में कई स्टार कलाकार हैं, लेकिन कहानी का विषय भी दर्शकों को फिल्म देखने के लिए काफी प्रभावित करता है। लोगों को इसमें साइंस फिक्शन और भारतीय पौराणिक कथाएं देखने को मिलेंगी। फिल्म दर्शकों को यह वादा देती है कि यह एक शानदार अनुभव होगा। 'कल्कि 2898 AD' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement