Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बीच इवेंट में ऐसा हुआ काजोल का हाल, चेहरे का हाव-भाव देख लगा लेंगे दर्द का अंदाजा

बीच इवेंट में ऐसा हुआ काजोल का हाल, चेहरे का हाव-भाव देख लगा लेंगे दर्द का अंदाजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। इस दौरान काजोल बेहाल दिखीं। सामने आए वीडियो में उन्हें दर्द से जुझते देखा जा सकता है। अब उनके दर्द की वजह क्या है, ये आपको बताते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 14, 2024 16:38 IST
Kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काजोल।

बॉलीवुड अदाकारा कृति सनोन और काजोल की फिल्म 'दो पत्ती' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर भी आज जारी कर दिया गया है। कृति सनोन और काजोल के साथ फिल्म में टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहीर शेख भी नजर आएंगे। फिल्म के टीजर लॉन्च के लिए मुंबई में एक खास इवेंट आयोजित किया गया। इसमें फिल्म की पूरी कास्ट शामिल हुई। काजोल भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में इस इवेंट में शिरकत कीं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी परेशान नजर आईं। उन्हें दर्द से बेहाल देखा गया और उनके चेहरे पर इसकी झलक भी साफ देखने को मिली। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें काजोल के चेहरे के हाव-भाव दर्द से बिगड़े नजर आ रहे हैं। अब दर्द कहां हो रहा था और इसकी वजह क्या रही, ये आपको बताते हैं।  

काजोल हुईं परेशान

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल रेड आउटफिट में घूमती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के कान में काफी दर्द हो रहा है, जिससे वो परेशान हो जाती हैं। वो अपने दोनों कानों को पकड़कर टहलती दिखती हैं। हैवी इयररिंग्स के चलते एक्ट्रेस के कान में बेहिसाब दर्द उठा, जिससे वो परेशान हो गईं। उन्हें कान को सहलाते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस एक हाव-भाव पूरी तरह बदल गए। परेशान काजोल इवेंट के बीच ही रोने जैसी हालत में हो गईं। इस दौरान कृति सेनन भी पास में ही फैंस से मिलती नजर आईं। कृति का ध्यान काजोल की तकलीफ पर नहीं गया और वो फैंस संग तस्वीरें क्लिक कराती रहीं। अब काजोल को परेशान देख उनके फैंस भी परेशान हो रहे हैं और उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है। कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, 'आज कल हो क्या गया है, काजोल को काफी परेशानी हो रही है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'सब इयररिंग का किया धरा है।' वहीं एक तीसरे शख्स ने लिखा, 'काजोल के साथ ही ऐसा क्यों होता है, वो कभी कुछ खो देती हैं तो कभी दर्द में होती हैं।' काजोल के कुछ फैंस उन्हें हैवी इयररिंग्स न पहनने की भी सलाह दे रहे हैं। 

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें, जल्द ही कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ काजोल 'दो पत्ती' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक पुलिस वाली के किरदार में हैं। कृति सेनन का फिल्म में डबल रोल हैं। फिल्म को लेकर काजोल एक्साइटेड हैं और इसके प्रमोशन्स में भी लग गई हैं। ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कृति सेनन प्रोड्यूस कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement