Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'कमतर सोच पर सवाल...', सामंथा-नागा के तलाक वाले विवादित बयान से पीछे हटीं के सुरेखा, साफ किया अपना इरादा

'कमतर सोच पर सवाल...', सामंथा-नागा के तलाक वाले विवादित बयान से पीछे हटीं के सुरेखा, साफ किया अपना इरादा

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर तेलंगाना की मंत्री के सुरेखा की टिप्पणी खूब चर्चा में है। इस बयान को लेकर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री भी एक हो गई है। ऐसे में अब के सुरेखा ने अपने विवादित बयान को लेकल सफाई दी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 03, 2024 9:58 IST
K Surekha, samantha ruth prabhu, naga chaitanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM के सुरेखा, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य।

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर दिए अपने विवादित बयान को वापस ले लिया है। कांग्रेस नेता ने सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए केटी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि उनका फिल्म उद्योग पर गहरा प्रभाव है और वो एक्ट्रेस को ड्रग एडिक्ट बनाकर ब्लैकमेल करते हैं। इसी में उन्होंने सामंथा का जिक्र करते हुए कहा कि वो भी इसी का शिकार बनी थी। साथ ही इस मामल में अक्किनेनी परिवार को भी घसीटा गया और कहा कि वो इस बात से वाकिफ हैं। अब सुरेखा ने सफाई दी और कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। 

के सुरेखा ने दी सफाई

के सुरेखा ने एक्स पोस्ट के जरिए सफाई देते हुए कहा, 'यदि आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियां वापस लेता हूं.. अन्यथा मत सोचिए। सामंथा प्रभु, मेरी टिप्पणियों का इरादा महिलाओं और आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मेरा मकसद किसी अन्य नेता की कमतर सोच पर सवाल उठाना था। आप जिस प्रकार आत्मबल के साथ बड़ी हुई हैं, वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है.. बल्कि एक आदर्श भी है।'

यहां देखें पोस्ट

कोंडा सुरेखा की इन बातों से खड़ा हुआ विवाद

बता दें, तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने बुधवार को भारत राष्ट्र समिति के नेता केटी रामा राव पर गंभीर आरोप लगाए। सीधे तौर पर उन्हें अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक के लिए जिम्मेदार ठहराया। पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी रामा राव पर तीखा हमला करते हुए सुरेखा ने कहा कि वह ही कारण थे कि कई अभिनेत्रियों ने फिल्म उद्योग से किनारा कर लिया और समय से पहले शादी कर के घर बसा लिया। उन्होंने आगे कहा कि केटी रामा राव ने फिल्मी हस्तियों को ड्रग्स की लत लगाकर ब्लैकमेल भी किया है। 

यहां देखें वीडियो

इस बयान से चर्चा में आई के सुरेखा

तेलंगाना सरकार में मंत्री के सुरेखा ने आगे कहा, 'यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से अभिनेत्री सामंथा का तलाक हुआ। वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे। वह उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे। यह हर कोई जानता है, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार, हर कोई जानता है कि ऐसा हुआ था।' फिलहाल इस बयान का पूरी फिल्म इंडस्ट्री विरोध कर रही है। नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने भी इसका खंडन किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement