Friday, July 05, 2024
Advertisement

अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, पहुंचे भारत, अंबानी परिवार से ले रहे हैं इतनी तगड़ी फीस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को होगी, हालांकि कपल के शुभ विवाह से जुड़ी रस्मों की शुभ शुरुआत पहले ही हो चुकी है। मामेरु रस्म के बाद 5 जुलाई को अब अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी है, जिसमें जस्टिन बीबर भी परफॉर्म करने वाले हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 05, 2024 8:12 IST
जस्टिन बीबर पहुंचे भारत।- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI जस्टिन बीबर पहुंचे भारत।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। अनंत और राधिका की शादी एक बड़ा इवेंट है, जिसमें कई सारे फंक्शन होंगे। अनंत-राधिका के लिए अंबानी परिवार पहले ही दो प्री-वेडिंग सेरेमनी होस्ट कर चुका है। पहले जामनगर और फिर इटली में हुई प्री-वेडिंग में कई बॉलीवुड सितारों ने तो शिरकत की ही साथ ही साथ कई इंटरनेशनल स्टार्स ने भी रंग जमाया। अब अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अंबानी परिवार ने 'मामेरु' रस्म के साथ छोटे बेटे की के शुभ विवाह का शुभारंभ किया। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना से लेकर शकीरा तक परफॉर्म कर चुकी हैं और अब इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। 

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर 

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इस सिलसिले में गुरुवार को मुंबई पहुंचे। वह अनंत-राधिका की शादी से पहले संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं, जिसका आयोजन 5 जुलाई को एंटीलिया में होगा। जस्टिन गुरुवार की सुबह मुंबई के एक एयरपोर्ट पर उतरे। सोशल मीडिया पर सिंगर के काफिले का वीडियो भी वायरल हुआ। बीबर 7 साल बाद भारत आए हैं। इससे पहले 2022 में वह कॉन्सर्ट करने वाले थे, लेकिन उनकी हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से यह कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया।

Anant Ambani, Radhika Merchant

Image Source : INSTAGRAM
अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर को मिलेगी इतनी तगड़ी फीस

अब जस्टिन के अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने की चर्चा है। ऐसे में कई लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार इंटरनेशनल सेंसेशन इस परफॉर्मेंस के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि जस्टिन अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए करीब 10 मिलियन डॉल यानी 84 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। वह अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के टॉप परफॉर्मर होंगे।

रिहाना-शकीरा भी कर चुकी हैं परफॉर्म

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सिर्फ जस्टिन बीबर ही नहीं और भी कई इंटरनेशनल हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं। इस ग्रैंड वेडिंग में अडेल, ड्रेक और लाना डेल रेल जैसे सेलिब्रिटीज के परफॉर्म करने की चर्चा है। इससे पहले अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में रिहाना और शकीरा जैसी इंटरनेशनल हस्तियां परफॉर्म कर चुकी हैं। अनंत-राधिका की शादी की बात करें तो दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा और 14 जुलाई को कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement