Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जस्टिन बीबर बने पापा, हेली ने दिया बेटे को जन्म, 'बेबी बीबर' के नाम का किया खुलासा

जस्टिन बीबर बने पापा, हेली ने दिया बेटे को जन्म, 'बेबी बीबर' के नाम का किया खुलासा

जस्टिन बीबर पापा बन गए हैं। पॉप स्टार ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म की खुशी में एक पोस्ट शेयर किया और फैंस संग खुशखबरी साझा की। इसी के साथ जस्टिन ने फैंस को बेटे की पहली झलक भी दिखाई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 24, 2024 10:17 IST
justin bieber- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जस्टिन ने शेयर की बेटे की पहली झलक

पॉपस्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी और मॉडल हेली बीबर की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो गया है। शादी के 6 साल बाद पावर कपल ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया। जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की। जस्टिन और हेली के घर बेटे का जन्म हुआ है। सिंगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटे की पहली झलक साझा की और साथ ही नए मेहमान के नाम का भी खुलासा किया है।

हेली बीबर ने दिया बेटे को जन्म

जस्टिन बीबर ने 24 अगस्त की सुबह ही अपने बेटे के जन्म की खुशी फैंस के साथ शेयर की। कपल ने 10 मई को सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जस्टिन ने एक पोस्ट के साथ बताया था कि उनकी पत्नी हेली बीबर मां बनने वाली हैं और इसी के साथ दोनों अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगे। इसके बाद कई बार हेली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

जस्टिन बीबर ने शेयर की बेटे की ये तस्वीर

इस खबर ने जस्टिन के दुनिया भर के फैंस को खुश कर दिया था और अब उन्होंने फैंस को बेटे के जन्म की खुशखबरी भी दे दी है। जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर बेबी बीबर की पहली झलक शेयर की, जिसमें बच्चे का पैर नजर आ रहा है, जिसे हेली ने पकड़ रखा है। इसी के साथ उन्होंने बच्चे के नाम का बी ऐलान किया। उन्होंने शनिवार को बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई।

सेलेब्स ने जस्टिन को दी बधाई

ये प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए जस्टिन बीबर ने खुलासा किया कि उनके बेबी का नाम जैक ब्लूज बीबर है। फोटो के साथ बीबर ने कैप्शन में लिखा- 'घर में स्वागत है जैक ब्लूज बीबर'। जस्टिन के इस पोस्ट को देखते ही फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है। टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर ने भी जस्टिन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा- 'मैं इस छोटे से पैर को संभाल नहीं सकती। जैक ब्लूज।' इसी के साथ म्यूजिक डायरेक्टर अल्फ्रेडो फ्लोरेस और म्यूशियन Harv ने भी कमेंट करते हुए बेबी से मुलाकात को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement