Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'पुष्पा' को पछाड़ 'देवरा' निकली आगे, 8 दिनों में कमा डाले इतने करोड़ रुपये, सुपरहिट रहा साउथ-बॉलीवुड का जोड़

'पुष्पा' को पछाड़ 'देवरा' निकली आगे, 8 दिनों में कमा डाले इतने करोड़ रुपये, सुपरहिट रहा साउथ-बॉलीवुड का जोड़

'देवरा: पार्ट वन' फिल्म ने 8 दिनों में 350 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। देवरा की ये वर्ल्डवाइड कमाई 'पुष्पा' फिल्म के आंकड़ें को पीछे छोड़ चुकी है। जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है और 300 करोड़ रुपयों की लागत से बनाई गई है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 05, 2024 20:17 IST
devra part 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवरा

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' ने 8 दिनों में 408 करोड़ रुपयों का आंकड़ा पूरा कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन 6.25 करोड़ रुपये कमाए। कुल मिलाकर अब देवरा की भारत में कुल कमाई 227.8 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। सैकनिल्क के अनुसार पुष्पा ने वर्ल्ड वाइड 350.1 करोड़ रुपयों की कमाई की  थी। जिसे देवरा ने पीछे छोड़ दिया है। 

बड़े बजट की फिल्म थी देवरा

डायरेक्टर कोरताला शिवा की ये फिल्म 300 करोड़ रुपयों के बजट से बनाई गई थी। फिल्म में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स को कास्ट किया गया था। इसके पीछे का उद्देश्य इस फिल्म की कहानी को देशभर में पहुंचाने का था। अब देवरा ने फिल्म रिलीज के 8 दिन पूरे कर लिए हैं। हालांकि अब सिनेमाघरों में देवरा का क्रेज कम होते दिख रहा है। लेकिन फिल्म ने वर्ल्ड वाइड अच्छी कमाई कर ली है। अभी भी लोग सिनेमाघरों में देवरा देख रहे हैं। पहले दिन देवरा ने 82 करोड़ रुपयों की ओपनिंग की थई। इसके बाद दूसरे दिन 38 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद दिन पर दिन कलेक्शन गिरता गया और 9वें दिन फिल्म ने महज 6.2 करोड़ रुपयों की ही कमाई कर पाई है। लेकिन फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

बॉलीवुड के स्टार्स ने की एक्टिंग

देवरा फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए। दोनों के बीच कैमिस्ट्री भी अच्छी देखने को मिली है। फिल्म के गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं सैफ अली खान ने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया है। बॉलीवुड के 2 स्टार और साउथ के जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म को हिट करा लिया है। अब देखना होगा कि इस हफ्ते फिल्म कितनी कमाई कर पाती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement