Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'सबसे अच्छा उपहार जो दे सकता था', Jr NTR ने पूरी की अपनी मां की ये इच्छा, ऋषभ शेट्टी भी साथ आए नजर

'सबसे अच्छा उपहार जो दे सकता था', Jr NTR ने पूरी की अपनी मां की ये इच्छा, ऋषभ शेट्टी भी साथ आए नजर

जूनियर एनटीआर ने अपनी मां के जन्मदिन से कुछ दिन पहले उनके साथ उनके गृहनगर का दौरा करने के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने निर्देशक प्रशांत नील और 'कंतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ भी समय बिताते नजर आए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 31, 2024 21:11 IST
 Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jr NTR की अपनी मां का सपना हुआ पूरा।

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अपने बिजी शेड्यूल से समय निकलर एक्टर अपनी मां शालिनी भास्कर राव, निर्देशक प्रशांत नील और 'कंतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ समय बिताते नजर आए। सोशल मीडिया पर 'देवरा' एक्टर जूनियर एनटीआर ने कुछ तस्वीरें के साश इमोशनल नोट लिख पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में Jr NTR अपनी मां के साथ उनके गृहनगर कुंडापुरा गए और वहां उडुपी श्री कृष्ण मठ मंदिर में दर्शन किए।

Jr NTR ने पूरी की मां की इच्छा

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मां का हमेशा से सपना था कि मैं अपने गृहनगर कुंडापुरा के उडुपी श्री कृष्ण मठ में उनको दर्शन करवाऊं! 2 सितंबर को उनके जन्मदिन से ठीक पहले ऐसा करना का मुझे मौका मिला है। ये मेरी तरफ से सबसे अच्छा उपहार था जो मैं उन्हें दे सकता था।' सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि उनकी मां की ये इच्छा पूरी करके उन्हें बहुत खुशी हो रही हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ऋषभ शेट्टी पर जूनियर एनटीआर ने लुटाया प्यार

Jr NTR ने अपनी इसी पोस्ट में, अभिनेता ने निर्देशक प्रशांत नील और कंतारा अभिनेता ऋषभ शेट्टी के प्रति भी आभार व्यक्त किया जो उनके साथ इस यात्रा में शामिल हुए। RRR स्टार ने तीनों की एक साथ खाना खाते हुए तस्वीर भी पोस्ट की है। इसके पहले जूनियर एनटीआर को निर्देशक प्रशांत नील के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। इसके तुरंत बाद, अभिनेता और ऋषभ शेट्टी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आईं।

जूनियर एनटीआर प्रोफेशनल लाइफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर इस महीने की शुरुआत में हाथ में चोट लगने के कारण फिलहाल ब्रेक पर हैं। अभिनेता फिल्म 'देवरा' की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें अभिनेता डबल रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी हैं। यह फिल्म दो भागों में बनेगी, जिसका पहला भाग 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होगा। इसके अलावा, जूनियर एनटीआर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement