Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान से मिलकर गदगद हुए जॉन सीना, किंग संग शेयर की फोटो, कही ये बात

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान से मिलकर गदगद हुए जॉन सीना, किंग संग शेयर की फोटो, कही ये बात

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से मिलने के बाद WWE चैंपियन और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने उनके लिए एक बेहद खूबसूरत नोट लिखा। जॉन सीना ने शाहरुख संग तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी तारीफो के पुल बांधे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 13, 2024 22:28 IST
john cena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जॉन सीना ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पुल।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को एक भव्य समारोह में मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधे। अनंत-राधिका की शानदार शादी के बाद, अब कपल के लिए अंबानी फैमिली ने शुभ आशीर्वाद का आयोजन किया, जिसमें कई धर्मगुरुओं से लेकर बॉलीवुड-हॉलीवुड के सितारे पहुंचे। दूसरी तरफ इनकी शादी में भी फिल्म, राजनीति और व्यवसाय की दुनिया के शीर्ष दिग्गज शामिल हुए। सुपरस्टार शाहरुख खान और जॉन सीना भी अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे थे और जॉन सीना शादी के दौरान बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान से मिलकर गदगद हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर किंग खान से मिलने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

शाहरुख संग जॉन सीना ने शेयर की फोटो

जॉन सीना ने शनिवार को अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शाहरुख खान के साथ पोज देते देखा जा सकता है। फोटो में जॉन सीना जहां नीले कुर्ते, सफेद पाजामा और भूरे रंग के जूते पहने दिखाई दिए। उनके कुर्ते में सिल्वर कलर की कढ़ाई थी। भारतीय पारंपरिक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं शाहरुख ऑलिव ग्रीन कलर के पठानी कुर्ता-पायजामा में पोज देते दिखे। 

जॉन सीना का पोस्ट

इसमें लिखा था, "अवास्तविक 24 घंटे। बेजोड़ गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए अंबानी परिवार का बहुत आभारी हूं। बहुत सारे अविस्मरणीय क्षणों से भरा एक अनुभव जिसने मुझे अनगिनत नए दोस्तों से जुड़ने का मौका दिया, जिसमें शाहरुख खान से मिलना और उन्हें व्यक्तिगत रूप से यह बताना भी शामिल है कि उनका मेरे जीवन पर कितना सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।"

अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे थे जॉन सीना

अभिनेता और पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में इंडियन वियर में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुए इस समारोह में इंटरनेशनल स्टार ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से मुलाकात की। जब वह मीडिया और फैंस से मिले। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी साल की सबसे चर्चित इवेंट में से एक रही।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement