Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कौन है वो इकलौता सुपरस्टार, जिसे अपनी फिल्म दिखाते हैं आदित्य चोपड़ा, जॉन अब्राहम ने खोला बड़ा राज

कौन है वो इकलौता सुपरस्टार, जिसे अपनी फिल्म दिखाते हैं आदित्य चोपड़ा, जॉन अब्राहम ने खोला बड़ा राज

जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों ही जारी किया गया, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। जॉन भी जोरों-शोरों से अपनी फिल्मी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 10, 2024 8:48 IST
john abraham- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पठान में जॉन ने विलेन का रोल प्ले किया था।

जॉन अब्राहम 'वेदा' के साथ दर्शकों के बीच फिर एंट्री कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ अहम रोल में हैं। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला। दूसरी तरफ सेंसर बोर्ड ने भी कुल फिल्म से 9 घंटे के कंटेंट पर कैंची चलाते हुए फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया है। जॉन भी अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच उन्होंने आदित्य चोपड़ा को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है। जॉन अब्राहम 2023 में यशराज फिल्म्स की 'पठान' में 'जिम' का नेगेटिव रोल निभाते दिखे थे। अब जॉन ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को लेकर बात की और खुलासा किया कि वह सिर्फ एक ही सुपरस्टार को अपनी फिल्में दिखाते हैं। कौन है ये सुपरस्टार, चलिए आपको बताते हैं।

जॉन अब्राहम का खुलासा

जॉन अब्राहम ने रणवीर अल्लाबादिया के पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि पूरी इंडस्ट्री में इकलौते शाहरुख खान वो शख्स हैं, जिन्हें आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म दिखाते हैं। जब जॉन पठान में काम कर रहे थे तो उन्हें फिल्म कैसे बन रही है, इस पर अपडेट पाने के लिए उन्हें अक्सर शाहरुख को फोन करना पड़ता था, क्योंकि केवल सुपरस्टार के पास ही फिल्म के डेवेलपमेंट के डिटेल की एक्सेस थी।

2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी 'पठान'

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'पठान' 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान ने पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म में जॉन अब्राहम ने शाहरुख के देशभक्त सैनिक के प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई। हालांकि, आदित्य चोपड़ा की अपनी फिल्में शाहरुख खान के अलावा किसी को ना दिखाने की सख्त पॉलिसी के चलते शाहरुख के अलावा किसी को भी इस फिल्म के डेवेलपमेंट को लेकर जानकारी नहीं होती थी।

अपने बनाए नियमों को लेकर बेहद सख्त हैं आदित्य चोपड़ा

जॉन ने कहा- 'आदित्य चोपड़ा अपनी पॉलिसी को लेकर बहुत सख्त हैं। वह शाहरुख खान के अलावा किसी को भी अपनी फिल्में नहीं दिखाते! इसलिए, मुझे जो भी जानकारी मिलती, वह शाहरुख खान से ही मिलती थी। फिल्म से पहले, मैं उन्हें फोन करता था और पूछता था, 'यह कैसा है?' और वह मुझे बताते थे। वह बहुत प्यारे हैं। हमारी एनर्जी शानदार थी।'

जॉन ने की शाहरुख की तारीफ

इस दौरान जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान संग अपनी जर्नी के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा- 'जब मेरा करियर शुरू हुआ, तो शाहरुख मेरे जज थे और अब पठान के दौरान, मैं उनके साथ काम कर रहा था। ये मेरे लिए बहुत ही सम्मान और प्यार भरा था। वह एक बेहद स्मार्ट, बुद्धिमान व्यक्ति हैं, लेकिन बहुत देखभाल करने वाले और प्यारे भी हैं। हम वास्तव में साथ रहे।' बता दें, 2023 की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' ने केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement