Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. भाई को बचाने के लिए जमीन-आसमान एक करेंगी आलिया भट्ट, 'जिगरा' ट्रेलर में दिखा दमखम

भाई को बचाने के लिए जमीन-आसमान एक करेंगी आलिया भट्ट, 'जिगरा' ट्रेलर में दिखा दमखम

वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 26, 2024 12:53 IST
jigra- India TV Hindi
Image Source : X वेदांग रैना और आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' काफी चर्चा में है। धर्मा प्रोडक्शन ने आने वाली फिल्म के लिए प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ी है। चाहे इसके पोस्टर हों या गाने रिलीज, निर्माताओं ने 'जिगरा' के लिए काफी उत्साह पैदा किया है। उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए अब धर्मा ने आखिरकार फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर शेयर कर दिया है। आलिया और वेदांग फिल्म में भाई-बहन का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और 'गली बॉयज' की अभिनेत्री 'जिगरा' के ट्रेलर में अपने छोटे भाई की रक्षा करती नजर आ रही हैं।

कुछ ऐसी होने वाली है कहानी

'जिगरा' ट्रेलर की शुरुआत आलिया भट्ट को एक फोन कॉल से होती है। वह उस फोन कॉल के जरिए अपने भाई को पकड़ने की कोशिश करती हैं। हालांकि उसे जेल की सजा सुनाए जाने से उनकी स्थिति और भी खराब हो जाती है। बाद में उसे कोरियाई जेल में घुसने और अपने भाई को वापस लाने के लिए मार्शल और शारीरिक रूप से प्रशिक्षित होते हुए देखा जाता है। आलिया भट्ट हाल ही में वेदांग रैना और निर्माता करण जौहर के साथ अपनी फिल्म के प्रचार के लिए द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचीं। इसके अलावा वो 'देवरा: पार्ट 1' और 'जिगरा' की रिलीज पर जूनियर एनटीआर से बात करती भी नजर आईं। 

आलिया ने बताया फिल्म साइन करने का किस्सा

दोनों ही मौकों पर 'जिगरा' जैसी फिल्म साइन करने के बारे आलिया भट्ट ने बात की। अभिनेता ने कहा कि फिल्म साइन करने के पीछे की वजह उनकी मातृ भावना थी। आलिया ने कहा, 'जब जिगरा मेरे पास आई, तो मैं राहा के लिए बहुत सुरक्षात्मक महसूस कर रही थी। मुझे लगा कि मुझे उसे सुरक्षित रखने के लिए सब कुछ करना होगा और जिगरा की थीम कुछ हद तक वैसी ही है, जहां मैं अपने भाई की रक्षा करने की कोशिश कर रही हूं जो मेरे किरदार के लिए किसी बच्चे से कम नहीं है।'

इस फिल्म से होगी 'जिगरा' की टक्कर

वसन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' में वेदांग रैना भी हैं और यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया के किरदार की यात्रा को दिखाया गया है, जो अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के लिए असाधारण कदम उठाती है। इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। जिगरा की टक्कर राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement